सिटी न्यूज़

UP City News | Nov 14, 2021 01:25 PM IST

सफेद लिबास खूब फबे राजकुमार राव-पत्रलेखा, सगाई समारोह में दिखी दोनों में गजब की केमिस्ट्री

फिल्म सिटीलाइट्स में राजकुमार और पत्रलेखा ने एक शादीशुदा जोड़े की भूमिका निभाई थी. इसके बाद दोनों वेब शो बोस: डेड/अलाइव में साथ आए. राजकुमार ने एक बार खुलासा किया था कि उसने उसे एक विज्ञापन की शूटिंग के दौरान देखा था और एक दिन उससे शादी करने का फैसला किया था. द कपिल शर्मा शो में अपनी उपस्थिति के दौरान, उन्होंने एक विचार प्रकट किया जो उनके दिमाग में आया जब उन्होंने उन्हें पहली बार देखा। ''कितनी प्यारी लड़की है, इससे तो शादी करनी चाहिए''

राजकुमार राव (Rajkumar Rao) और लंबे समय से प्रेमिका और अभिनेता पतरालेखा (Patralekhaa) ने शनिवार रात चंडीगढ़ में एक निजी समारोह में सगाई कर ली. यह कपल आज रात शादी के बंधन में बंधने वाला है.

राजकुमार राव के इंगेजमेंट का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. सगाई समारोह के लिए, जोड़े को सफेद पहनावे में ट्विनिंग किया हुआ था. इंगेजमेंट पार्टी एक थीम पार्टी थी जिसमें सभी ने सफ़ेद रंग के कपड़े से ट्विनिंग किया हुआ था.

ad ad

पत्रलेखा लंबे ट्रेल के साथ सफेद और सिल्वर स्लिट गाउन में नजर आ रही थीं, जबकि राजकुमार सफेद कुर्ते में आकर्षक लग रहे थे, जिसे उन्होंने मैचिंग स्नीकर्स के साथ पहना था.

इंगेजमेंट में गेस्ट लिस्ट में ज्यादातर दोस्त और परिवार के सदस्य शामिल थे. फिल्म निर्माता-कोरियोग्राफर फराह खान, अभिनेता साकिब सलीम बॉलीवुड के कुछ मेहमानों में शामिल थे.