सिटी न्यूज़

UP City News | Nov 16, 2021 01:58 PM IST

राजकुमार राव और पत्रलेखा हुए एक-दूजेे के, यहां देखिए शादी की तस्वीरें

राजकुमार राव और पत्रलेखा की लवस्टोरी भी बेहद दिलचस्प हैं. उन्होंने पत्रलेखा को पहली बार एक विज्ञापन में देखा था, तभी से वो उनसे मिलना चाहते थे. जिसके बाद दोनों की पहली बार मुलाकात फिल्म सिटीलाइट के दौरान हुई. जिसके बाद दोनों दोस्ती हुई और फिर ये दोस्ती प्यार में बदल गई. राजकुमार और पत्रलेखा एक दूसरे के 2010 से ही डेट कर रहे हैं, जिसके बाद दोनों ने शादी का फैसला किया. दोनों अक्सर साथ छुट्टियां मनाने भी जाते रहे हैं.

राजकुमार राव ने सोमवार को अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड पतरालेखा से शादी कर ली. एक दशक से अधिक समय से डेटिंग कर रहे राजकुमार और पत्रलेखा ने पारंपरिक समारोह में केवल अपने परिवार के सदस्यों और करीबी दोस्तों की उपस्थिति में शादी की. कलाकारों ने न्यू चंडीगढ़ के द ओबेरॉय सुखविलास स्पा रिज़ॉर्ट में डेस्टिनेशन वेडिंग की.

इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर अपनी बेटरहॉफ के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है. लेकिन इस तस्वीर में जो सबसे ज्यादा सुर्खियों में है, वो है पत्रलेखा का दुपट्टा. राजकुमार की नई नवेली दुल्हन पत्रलेखा लाल जोड़े में जितनी खूबसूरत लग रही हैं उतने ही राजकुमार राव दुल्हे के अवतार में क्यूट. पत्रलेखा के दुपट्टे की बात करें तो इसमे बॉर्डर में खास तरह का मैसेज लिखा है, जो बंगाली में है. इसमें लिखा है- ''प्यार से भरा मेरा मन सिर्फ तुमको समर्पित''.

ad ad

शादी की तस्वीरें शेयर करते हुए राजकुमार ने लिखा, 'आखिरकार 11 साल के प्यार, रोमांस, दोस्ती और मस्ती के बाद आज मैंने अपनी हर चीज से शादी कर ली, मेरी आत्मा, मेरी सबसे अच्छी दोस्त, मेरा परिवार. आज मेरे लिए आपके पति @patralekhaa कहलाने से बड़ी कोई खुशी नहीं है. यहाँ हमेशा के लिए है .. और उससे आगे ❤️"

Patralekha ने भी एक पोस्ट साझा की. इसमें लिखा था, “मैंने आज अपनी हर चीज से शादी कर ली है; मेरा प्रेमी, अपराध में मेरा साथी, मेरा परिवार, मेरी आत्मा साथी ... पिछले 11 वर्षों से मेरा सबसे अच्छा दोस्त! आपकी पत्नी होने से बड़ी कोई भावना नहीं है! ये रहा हमारा हमेशा के लिए