सिटी न्यूज़

UP City News | Jul 02, 2021 12:02 PM IST

पावर स्टार पवन सिंह और सुपर गर्ल चांदनी सिंह फिर आये साथ, गाना 'नजरिया ना लागे' ने मचा दिया धमाल

भोजपुरी पावर स्टार पवन सिंह और सुपर गर्ल चांदनी सिंह एक बार फिर साथ गाना 'नजरिया ना लागे' से आए हैं, जिसने रिलीज के साथ धमाल मचा दिया है. गाने में पवन सिंह और चांदनी सिंह की केमिस्ट्री लाजवाब नजर आ रही है.

इसमें पवन सिंह से चांदनी सिंह नजर न लग जाये इसलिए काली साडी की डिमांड करती नजर आ रही हैं. बस दोनों की यही केमेस्ट्री लोगों को खूब पसंद भी आ रही है और लोग इस पर जमकर कमेन्ट भी कर रहे हैं.

इससे पहले भी पवन और चांदनी ने अपने गानों से लोगों का खूब मनोरंजन कर चुके हैं, चाहे वो कांवर गीत में हो या अन्य गानों में. लेकिन इस बार का उनका यह गाना एकदम अलग और नया है.

ad ad

गाना 'नजरिया ना लागे' पी आर ए फिल्म्स के यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है. इस गाने को खुद पवन सिंह ने गाया है. गाने को लेकर पवन सिंह ने कहा कि गाना बेहद शानदार और पति - पत्नी के बीच के संवाद पर बेस्ड है. 

इस गाने को आप जरुर देखें, खूब मजा आयेगा. यह एक दम पारिवारिक और साफ़ गाना है. इसमें पति - पत्नी के बीच की हेल्दी केमेस्ट्री नजर आएगी. चांदनी सिंह के साथ एक लम्बे वक्त बाद काम किया है.

वो बेहतरीन कलाकार हैं. वहीं, चांदनी ने भी गाने और पवन सिंह की जमकर तारीफ की और कहा कि पवन सिंह बेहतरीन कलाकार हैं, उनके साथ काम करना हर बार मेरे लिए शानदार रहा है.

पवन - चांदनी सिंह के इस गाने का लिरिक्स प्रिंस प्रियदर्शी का है. म्यूजिक प्रियांशु सिंह का है. पीआरओ रंजन सिन्हा (Ranjan Sinha) और ब्लेसिंग पेरेंट्स व अजीत सिंह जोखरी का है. विजन दीपक सिंह का है. कोरियोग्राफर राहुल यादव का है. प्रोडूसर राजीव रंजन सिंह हैं.