सिटी न्यूज़

UP City News | Feb 16, 2021 10:33 AM IST

एक-दूजे के हुए दीया मिर्ज़ा और वैभव, शादी की शानदार फोटोज आईं सामने, आप भी देखें

बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा मुंबई के बिज़नेस और इन्वेस्टर वैभव रेखा के साथ शादी के बंधन में बंधने के बाद लाल साडी में बहुत सुंदर लग रही थींं. लाल रंग के दुपट्टे और पारंपरिक शादी के गहनों के साथ दीया लाल ज़री वर्क साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही थी. दिया ने अपने बालों को गजरे से बाँध रखा था. दूल्हे वैभव को सफेद कुर्ता चूड़ीदार, सफेद जैकेट और सुनहरे दुपट्टे से अपने लुक को कम्पलीट किया.

दिया और वैभव की शादी बहुत ही सादगी से हुई शादी में सिर्फ करीबी दोस्त और रिश्तेदार मौजूद थे. सोशल मीडिया में दिया और वैभव की शादी की फोटो और वीडियो तेज़ी से वायरल हो रही है. दीया का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें दुल्हन दीया शादी के मंडप की ओर चल रही हैंं. वह अपने करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों से घिरी हुई हैंं. मंडप की तरफ़ बढ़ते हुए वीडियो में पुरे दुल्हन वाली एंट्री ले रही है दिया. वीडियो में वैभव की पहेली बीवी के साथ उनकी बेटी भी नज़र आ रही है.

ad ad

image source by official instagram handle viral bhayani.<br />दिया की शादी में बॉलीवुड इंडस्ट्री से अदिति राव हैदरी, जैकी भगनानी और गौतम गुप्ता और अन्य सेलिब्रिटी भी मौजूद थे. शादी की रस्मों को पूरा करने के बाद वैभव और दिया मीडिया के फोटो शूट और उसके कर्मियों को अपने हाथ से शादी की मिठाई बाटी.

शादी से पहले प्रे वीडिंग रस्म में दिया की कुछ तस्वीरें सामने आई जिसमें दिया की शादी से पहले की रसम में दिया ने सफ़ेद कलर की ड्रेस में है. और दूसरी तस्वीर दिया ने खुद अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी शादी की मेहँदी की तस्वीर शेयर की और उसमे प्यारा सा कैप्शन दिया था "प्यार".

आपको बता दें क‍ि वैभव की पहले से एक बेटी भी है. वैभव मुंबई के जाने-माने इन्वेस्टर और बिजनेसमैन है. वैभव की पहली बीवी मुंबई की जानी मानी योगा इंस्ट्रक्टर सुनैना रेखी है. निजी कारणों की वजह से दोनों का डिवोर्स हो गया था और अब वैभव दीया से शादी करने जा रहे है. वही दूसरी ओर दीया ने साहिल संघा से शादी की थी. लंबे रिश्ते के बाद दोनों ने कानूनी तौर पर 11 साल बाद 2009 में तलाक ले लिया था. दोनों ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके यह घोषणा की थी.