सिटी न्यूज़

UP City News | Mar 23, 2021 08:20 AM IST

लैक्मे फैशन वीक 2021 के आखिरी दिन मंच पर दिखे डिजाइनरों के साथ सितारे, देखें तस्वीरें

लैक्मे फैशन शो 2021 रविवार को इसका भव्य समापन हुआ। यह कार्यक्रम एक स्टार-स्टडेड अफेयर था, जिसमें कई जाने-माने चेहरे शामिल थे। दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने वाला शो स्टॉपर अनन्या पांडे था, जो डिजाइनर रुचिका सचदेवा के लिए चली थी। अभिनेता बोहो-ठाठ अवतार में बहुत खूबसूरत लग रहा था, और उसने एक वीडियो में कहा कि जब वह "सुपर नर्वस" थी, तो वह रैंप को छोड़ना नहीं चाहती थी क्योंकि उसे बहुत मज़ा आ रहा था। अनन्या की मां भावना पांडे भी बहन डीन पांडे और उनकी बेटी अलन्ना पांडे के साथ कार्यक्रम में शामिल हुईं.

लक्मे ब्रांड एंबेसडर अनन्या पांडे शो स्टॉपर रहीं, जो एफडीसीआई और लैक्मे फैशन वीक द्वारा पांच दिवसीय संयुक्त फाइटिटल इवेंट पर पर्दा डाल रही हैं.

लक्मे फैशन शो में डिजाइनर अपने स्टार शो स्टॉपर के साथ अपने डिज़ाइन को प्रदर्शित करते हुए दिखाई दिए. अभिनेत्री और पूर्व मिस यूनिवर्स लारा दत्ता डिजाइनर संजुक्ता के लिए हुई नज़र आईं.

ad ad

पूजा हेगड़े को डिजाइनर वरुण चकिलम के शोस्टॉपर के रूप में देखा जाएगा, इसके बाद डिजाइनर श्वेता और अनुज द्वारा शोस्टॉपर दिव्या खोसला कुमार को दिखाया गया.

हिना को टाटवम के नवीनतम वस्त्र पहने हुए देखा गया था. दिलचस्प बात यह है कि शनिवार शाम को उन्हें मनीष मल्होत्रा ​​के शो में भी देखा गया था, जहां उन्होंने नूरानियात नाम की अपनी रचना को दिखाया था.

शो में ' द सॉन्ग ऑफ द फॉरेस्ट’ नामक सिम्फनी के माध्यम से 12 साड़ी कलेक्शन शो करेगा. फैशन वीक में एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने भी रैंप वाक किया.