सिटी न्यूज़

UP City News | Jan 02, 2021 06:38 PM IST

बॉलीवुड: साल 2021 में कुछ इस तरह नज़र आये ये बॉलीवुड के बेमिसाल सितारे

साल की पहली सुबह में कुछ यूँ नज़र आये ये बॉलीवुड के चमकते सितारे, अर्जुन रामपाल, कटरीना कैफ, विकी कौशल, अनुष्का शर्मा, विरत कोहली आदि. साथ ही सोशल मीडिया पर शेयर करी अपनी कुछ तस्वीरे.

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने वर्ष 2021 का स्वागत हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक के साथ मिल कर किया, उनकी पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है तो विराट कोहली ने अनुष्का शर्मा के साथ वर्ष 2021 के स्वागत की तस्वीरें शेयर की है. दोनों हार्दिक पांड्या, नताशा स्टेनकोविक और कुछ दोस्तों के साथ डिनर करते नजर आ रहे हैं.

बॉलीवुड की क्वीन अभिनेत्री कंगना रनोट ने अपनी आने वाली फिल्म 'धाकड़' की टीम के साथ न्यू ईयर का स्वागत किया. कंगना रनोट ने अपने सेलिब्रेशन की तस्वीरें और वीडियो अपने सोशल मीडिया अकांउट पर शेयर करी, जिसमे वो मुस्कुराती और अपने घर को सजाती हुए नजर आ रही हैं. कंगना ने अपने सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर कर कैप्शन लिखा, हमारी 'धाकड़' टीम और हमारे चीफ हमारे निर्देशक रजनीश घई के साथ, भारत के शीर्ष विज्ञापन निर्माता हैं, यह उनकी पहली फिल्म है, लेकिन उनके साथ काम करने का सौभाग्य मिला, वह अद्भुत है.

ad ad

बॉलीवुड अभिनेत्री कटरीना कैफ और फिल्म अभिनेता विकी कौशल का अफेयर अब नए मोड़ पर पहुंच चूका है खबरों की मानें तो दोनों ने अलीबाग में साथ पार्टी की, शुक्रवार की देर रात कटरीना और विकी कौशल ने नए वर्ष के अवसर पर अपनी सोशल मीडिया पर तस्वीरें भी शेयर की.

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल ने शुक्रवार को एक लम्बा नोट लिखकर 2020 को अलविदा कहा और 2021 का स्वागत किया. अर्जुन ने इस नोट में बहुत से बातें लिखते हुए लिखा कि, जब हम 2021 की ओर बढ़ रहे हैं तो मैं उस साल को लेकर अपने विचार लिख रहा हूं, जिसने करोड़ों लोगों को डर, फिक्र, बाधा, स्कैंडल, दोगलापन, झूठ, सच, एहसास जैसे भावों से अवगत कराया. मैं ख़ुद इनसे गुज़रा हूं. हां मैं चिंतित हूं, अपने परिवार, अपने काम, अपने फैंस, अपने देश और अपनी इंडस्ट्री के लिए. मुझे यक़ीन है कि पिछले कुछ अर्से से जिस तरह की ख़बरें मेरे इर्द-गिर्द घूम रही हैं, उसके लिए वो मेरे बारे में चिंतित हो सकते हैं और नहीं भी. इन चिंताओं ने मुझे सबक सिखाया है और नज़रिया बदला है.