सिटी न्यूज़

UP City News | Jul 16, 2021 12:34 PM IST

अभिनय के बलबूते पर टेलीविजन की दुनियां में छा गई छपरा की ऋषिका सिंह चंदेल

मायानगरी में इन दिनों छोटे शहरों से आई प्रतिभा का लोहा हर कोई मान रही है. इस बात में दो राय नहीं है कि छोटे शहर की लड़कियों में भी टैलेंट की भरमार है. वह भी अपनी मेहनत से नई दुनियां गढ़ सकती है

ऐसी ही एक दुनिया बनाई है बिहार की बेटी ऋषिका सिंह चंदेल. ऋषिका बिहार के छपरा जिले की रहने की रहने वाली हैं और इन दिनों टेलीविजन की दुनियां में छाई हुई हैं. ऋषिका की इन दिनों दूरदर्शन पर 'नई सोच' नामक धारावाहिक प्रसारित हो रहा है जिसमे उन्होंने मुख्य भूमिका निभाई है.

इसके अलावा वह इस समय एक मेगा सीरियल की शूटिंग में व्यस्त हैं जिसमे वह मुख्य भूमिका निभा रही हैं. ऋषिका सिंह चंदेल न केवल अभिनय की दुनियां में तो सक्रिय रहती ही हैं, इसके अलावा नई दुनियां यानी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती है.

ad ad

उनका इंस्‍टाग्राम इस बात की गवाही देता है कि ऋषिका अपनी सोशल इमेज को लेकर भी खूब कंसस रहती हैं. ऋषिका, ग्लैमर व ड्रेस का मामले में सेंसिवल होने के साथ हाजिर जवाबी भी हैं, इस वजह से सोशल मीडिया पर उनके फ्लोवर की संख्या में हर दिन इजाफा हो रहा है.

ऋषिका सिंह चंदेल का एक ओर सीरियल ' भाभी जी घर पर है' में काम किया है तो दूसरी ओर ' सावधान इंडिया', सीआईडी', 'क्राइम पेट्रोल', विद्या (कलर्स टीबी) जैसे धारावाहिकों में भी काम किया है. नई सोच सीरियल के साथ साथ इन दिनों एंड टीबी पर जै संतोषी मां सीरियल का प्रसारण हो रहा है