सिटी न्यूज़

UP City News | Jul 12, 2022 03:02 PM IST

शाहिद कपूर और उनके परिवार की यूरोपियन हॉलिडे की तस्वीरें आई सामने

/photogallery/entertainment/european-holiday-photos-of-shahid-kapoor-and-his-family-surfaced/177437
0 0
shahid kapoor movies, shahid kapoor wife, shahid kapoor age, shahid kapoor mother, shahid kapoor father, shahid kapoor movies list, shahid kapoor brother, shahid kapoor new movie, shahid kapoor hairstyle, jersey shahid kapoor, jersey full movie shahid kapoor, शाहिद कपूर फिल्में, शाहिद कपूर पत्नी, शाहिद कपूर उम्र, शाहिद कपूर माँ, शाहिद कपूर पिता, शाहिद कपूर फिल्मों की सूची, शाहिद कपूर भाई शाहिद कपूर नई फिल्म, शाहिद कपूर हेयरस्टाइल, जर्सी शाहिद कपूर, जर्सी पूरी फिल्म शाहिद कपूर,

शाहिद कपूर और मीरा राजपुर अपने बच्चों मिशा और ज़ैन के साथ यूरोपियन हॉलिडे पर हैं और ये कपल वेकेशन के दौरान सोशल मीडिया पर अपडेट शेयर करते रहे हैं. दिलचस्प बात यह है कि 7 जुलाई को शादी के बंधन में बंधे इस जोड़े ने हाल ही में सात साल पूरे किए और सनाह कपूर की शादी के समारोह में शामिल हुए. इस मौके पर शाहिद के पिता पंकज कपूर भी मौजूद थे.

Next 1 https://static.upcitynews.com/wp-content/uploads/2022/07/shahdi-kanpoor-4.jpg
1

शाहिद, मीरा की उनके बच्चों और पंकज की शादी की अनदेखी तस्वीरों को साझा करते हुए, द वेडिंग स्टोरी के आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल ने सनाह की शादी की अनदेखी तस्वीरें पोस्ट कीं.

Next 2 https://static.upcitynews.com/wp-content/uploads/2022/07/shahid-kapoor.jpg
2

तस्वीरों में शाहिद काले रंग की शेरवानी पहने नजर आ रहे हैं, जिसमें उनका बेटा ज़ैन उनके साथ जुड़वा रहा है. दूसरी ओर, मीरा राजपूत ने एक सफेद साड़ी का विकल्प चुना, जबकि उनकी बेटी मिशा एक लहंगे में मनमोहक लग रही थीं.

Next 3 https://static.upcitynews.com/wp-content/uploads/2022/07/shahid-kapoor-1.jpg
3

हालांकि तस्वीरें निश्चित रूप से याद रखने योग्य यादें हैं, युगल अपनी यूरोपीय छुट्टियों का आनंद ले रहे हैं और मिशा और ज़ैन के साथ अपनी यात्रा डायरी की झलकियां साझा कर रहे हैं। काम के मोर्चे पर वापस, शाहिद को आखिरी बार गौतम तिन्ननुरी की जर्सी में देखा गया था.

Next 4 https://static.upcitynews.com/wp-content/uploads/2022/07/shahid-kapoor-2.jpg
4

अब उनके पास राज और डीके के साथ फ़र्ज़ी नाम की एक फ़िल्म है, जिसके बाद अभिनेता अली अब्बास ज़फ़र की फ़िल्म ब्लडी डैडी में नज़र आएंगे.

Next 5 https://static.upcitynews.com/wp-content/uploads/2022/07/shahid-kapoor-3.jpg