सिटी न्यूज़

UP City News | Jan 21, 2021 11:12 AM IST

बॉलीवुड: ख़ास सुर्खिया झटपट अनकट, जाने क्या कुछ चल रहा है ख़ास इन अभिनेत्रियों की ज़िन्दगी में, लीग से हट कर

मुंबई. जाने लीग से हट कर क्या कुछ चल रहा है बॉलीवुड की इन बेमिसाल अभिनेत्रियों के जीवन में खास

Femina India magazine को दिए इंटरव्यू में दीपिका ने कहा, ‘हम दोनों पिछले 8 साल से एक दूसरे के साथ हैं, लेकिन फिर भी अभी तक हम एक दूसरे के बारे में बातें जान ही रहे हैं, और यही बात मुझे इस रिश्ते में सबसे ज्यादा आकर्षित करती है. मुझे लगता है यही हमारे रिश्ते की खूबसूरती है’ एक्ट्रेस ने बताया, 'रिलेशनशिप में आने से पहले हम दोस्त थे. हमने अपना रिश्ता लवर की तरह शुरू नहीं किया बल्कि शुरुआत दोस्ती से हुई। हम दोस्त की तरह एक दूसरे के करीब आए. उसके बाद दोनों के बीच एक अच्छा कनेक्शन बना. हालांकि हम दोनों एक दूसरे से बिल्कुल अलग हैं. मुझे लगता है आज भी रणवीर मेरे बारे में सबकुछ नहीं जानते हैं और न ही मैं ये कह सकती कि मैं उनके बारे में सबकुछ जानती हूं’.

मीरा राजपूत ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अपनी प्रेग्नेंसी पीडियड को याद किया. यही नहीं उन्होंने इस इंटरव्यू में शाहिद को लेकर भी कई सारी बातें कीं. मीरा राजपूत ने बताया, 'मेरी लाइफ में शाहिद का काफी मायने रखते हैं. हर कदम पर आपके साथी का सपोर्ट वास्तव में काफी महत्वपूर्ण होता है. उनकी वजह से मैं हमेशा शांत और खुश रही. प्रेग्नेंसी एक खूबसूरत सफर होता है. आपका ये सफर हमेशा ही अपने पार्टन के साथ शुरू होना चाहिए. वहीं न सिर्फ शाहिद बल्कि उनकी फैमिली के सपोर्ट के चलते ही मेरा प्रेगनेंसी पीरियड खुशी के साथ गुजरा' और साथी कहा कि शहीद एक कैरिंग हसबैंड हैं.

ad ad

कंगना रनोट की फ़िल्म धाकड़ की शूटिंग इन दिनों मध्य प्रदेश में चल रही है. इधर, सोशल मीडिया में फ़िल्म के मुख्य किरदारों को इंट्रोड्यूस करवाने का क्रम जारी है. अब फ़िल्म से दिव्या दत्ता के किरदार रोहिणी की पहली झलक साझा की गयी है। पोस्टर पर दिव्या का अंदाज़ देखकर उनके किरदार के बारे में अदाज़ा लगाना मुश्किल नहीं. पोस्टर पर दिव्या भाव-शून्य चेहरा लिये बैठी हैं. एक पैर में घुटनों तक चढ़ी साड़ी और अंगुलियों के बीच सुलगी सिगरेट उनके किरदार की बेपरवाही और निडरता को दर्शा रहा है. इस पोस्टर के साथ दिव्या ने लिखा- वो डरावनी दिखती है, लेकिन इससे तो यह भी पता नहीं चलता कि वो कितनी बुरी हो सकती है. रोहिणी के किरदार में मेरी झलक पेश है. धाकड़ 1 अक्टूबर को रिलीज़ हो रही है.

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस अक्सर अपने फोटोज और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. सारा की तस्वीरों को काफी पसंद भी किया जाता है. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपनी मालदीवस वेकेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. तस्वीरों में सारा समुद्र किनारे खड़ी होकर पोज देती नजर आ रही हैं. तस्वीरों में अभिनेत्री सारा अली खान प्रिंटेड ड्रेस में नजर आ रही हैं. सारा ने तस्वीरों को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर कर एक प्यार भरा कैप्शन भी लिखा है. एक्ट्रेस ने लिखा, ‘धूल मेरे पैर की उंगलियों को और सूर्य की धूप मेरी नाक को किस कर रही है’ सारा की इन तस्वीरों पर बॉलीवुड के कई स्टार्स ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. इससे पहले सारा ने अपनी बेस्ट फ्रेंड के साथ तस्वीरें शेयर की थीं जिसमें वो घर की छत पर बैठ मस्ती करती नजर आ रही थीं.

एक इंटरव्यू में अभिनेत्री से पूछा गया, 'आपने फिल्मों में बोल्ड किरदार किए हैं, जो हर किसी के लिए इतना आसान नहीं है, क्या आप अपने आसपास के क्रू सदस्यों के सामने ऐसा करते समय सतर्क रहती हैं?' इस सवाल पर सनी लियोनी बेबाकी से जवाब दिया. उन्होंने कहा, 'बोल्ड किरदार या ऐसे दृश्य करना जो अंतरंग या केंद्रीय हैं मुझे लगता है कि यह पेशे का हिस्सा है. हम सभी ने बहुत सारी फिल्में और शो देखे हैं. जहां बोल्ड सीन निश्चित रूप से सबसे ज्यादा होते हैं. अगर आप डिज्नी शो को नहीं जानते हैं तो निश्चित रूप से बोल्ड सीन फिल्मों या शो का एक हिस्सा है और मुझे लगता है कि यह पेशे से जुड़ा हुआ है जब आप काम करते है तो यह निश्चित है कि आप सहज महसूस करते हैं. बाकि निश्चित रूप से सेट पर हर कोई आपको सहज महसूस करवाता है.