सिटी न्यूज़

UP City News | Jan 08, 2021 07:06 PM IST

KGF Chapter 2 ट्रेलर लॉन्‍च, क्‍यों नाखुश हो गए अभिनेता यश, जानें यहां

एक वीडियो में यश ने फैंस से कहा था, 'कुछ ऐसी आत्माएं हैं जो फिल्म का ट्रेलर लीक कर देती है. मुझे इस बात का कारण पता नहीं और मैं इस बारे में चिंता भी नहीं करता मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं

फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 का ट्रेलर अभिनेता यश के जन्मदिन से ठीक पहले रिलीज कर दिया गया है. यश के प्रशंसक फिल्म के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. फिल्म की टीम ने सोशल मीडिया पर ट्रेलर का लिंक शेयर किया और वह इस बात को लेकर खुश है कि फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया गया है. एक वीडियो में यश ने फैंस से कहा था, 'कुछ ऐसी आत्माएं हैं जो फिल्म का ट्रेलर लीक कर देती हैंं. मुझे इस बात का कारण पता नहीं और मैं इस बारे में चिंता भी नहीं करता मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं लेकिन मैं जानता हूं कि आप लोगों में से कुछ ने कई प्लान बना रखे थे.

समय से पहले टीजर रिलीज के लिए मैं आपसे क्षमा चाहता हूं. हमारा ट्रेलर देखें और हमें प्रोत्साहित करें फिल्म गर्मियों में रिलीज होने वाली है और इस टीजर रिलीज को फिल्म में पहली झलक के रूप में भी देखा जा रहा है. ट्रेलर में स्टार यश के अलावा एक्ट्रेस श्रीनिधि शेट्टी, बॉलीवुड स्टार संजय दत्त और बॉलीवुड हीरोइन रवीना टंडन भी नजर आ रही है. इस फिल्म में संजय दत्त और रवीना टंडन की भी अहम भूमिकाएं हैं. अब फैंस टीजर को धूमधाम से सेलिब्रेट KGF चैप्टर 2 बहुप्रतीक्षित टीजर गुरुवार को जारी किया गया है इसे आधिकारिक लॉन्च से कुछ घंटे पहले जारी कर दिया गया है.

ad ad

टीजर शुक्रवार को 10:16 पर रिलीज होने के लिए सेट किया गया था, जो की यश का 35वां जन्मदिन है. हालांकि लीक के चलते इसे पहले रिलीज कर दिया गया है. सीक्वल का टीज़र इस वादे के साथ शुरू होता है कि रॉकी अपनी मरती हुई मां से कहता है कि वह गरीबी में नहीं मरेंगे. पहली फिल्म में हमने देखा कि कैसे रॉकी अमीर हो रहा है और वह एक पॉवर से जुड़ जाता है. वह अपना सारा बचपन पैसे, बाहुबल और राजनीति के मामले में पूरी ताकत लगाकर शीर्ष पर पहुंचने में लगा देता है. सत्ता के लिए उसकी भूख उसे कोलार की सोने की खानों तक ले जाती है और वह जल्द ही भूमि को जीत लेता है. अगली कड़ी में टीज़र के अनुसार रॉकी सत्ता की उसकी भारी भूख को जीत से संतुष्ट करता है.

हालांकि अभी इस बात के बारे में कोई भी जानकारी नहीं है कि यह फिल्म कब और कितनी तारीख को रिलिस करी जाएगी? सूत्रों के अनुसार बस यह कहा जा रहा ही की फिल्म को गर्मियों में लौंच किया जायेगा, बरहाल आप सभी को इस फिल्म का ट्रेलर बेहद ही शानदार लगने वाला है, और फिल्म भी पिछली बार की तरह ही दर्शकों का दिल ज़रूर जीत लेगा.