सिटी न्यूज़

UP City News | May 08, 2021 01:11 PM IST

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ने क्लिक करवाई पिंक कलर और चमकदार लहंगे में दिल को छू लेेने वाली तस्वीरें

अक्षरा ने अपने करियर में एक लंबा सफर तय किया है और भोजपुरी सिनेमा में अपने लिए एक जगह बनाई है. अक्षरा कई प्रसिद्ध टेलीविजन शो में भी दिखाई दी है और कई एलबमों में अपनी आवाज दी है. वह गायक-अभिनेता, पवन सिंह के विपरीत भूमिकाएँ निभाने के लिए जानी जाती हैं.

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह और एक्टर एक्ट्रेस की तरह सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहती हैं. अक्षरा रील्स बनाने की बहुत शौकीन हैं. अक्षरा आये दिन फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं. अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स के लिए आये दिन सोशल मीडिया अपर ट्रेंड करती रहती हैं. ऐसा नहीं है कि फैंस को उनकी रील्स, फोटो और वीडियो नहीं पसंद आती. फैंस को भी अक्षरा का सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना बहुत पसंद है और वह भी अक्षरा का पूरा साथ देते है.

हाल ही में अक्षरा ने सोशल मीडिया पर पिंक और पर्पल कलर से कंट्रास्ट करते हुए जगमगाता हुआ लहंगा पहन कर तस्वीरें खिचवाई और सोशल मीडिया पर फैंस के लिए शेयर की. स्क्रीन पर अलग-अलग लुक में नजर आने वालीं अक्षरा सिंह रीयल लाइफ में काफी बोल्ड हैं. ये तस्वीरे साबित करती हैं कि वह एक स्टाइल आइकॉन एक्ट्रेस में से एक हैं.

ad ad

अक्षरा सिंह ने साल 2010 में एक्शन ड्रामा फिल्म 'सत्यमेव जयते' से डेब्यू कर अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद उन्होंने एक बाद एक कई हिट फिल्में और फेमस भोजपुरी एक्टर के साथ काम किया है.

अक्षरा आने वाली फिल्म 'डोली' में रितेश पांडे और कृष्ण कुमार अभिनीत एक पारिवारिक नाटक में दिखाई देंगी. निर्माता ने आधिकारिक तौर पर अभी तक रिलीज की तारीख का खुलासा नहीं किया है. उन्होंने हाल ही में दिनेश लाल यादव अभिनीत फिल्म 'जाने लेबुका' की शूटिंग पूरी की थी.