सिटी न्यूज़

UP City News | Feb 22, 2021 09:17 AM IST

आखिरकार 140 दिन बाद Bigg Boss 14 का विनर, यहां देखेंं ग्रैंड फिनाले की शानदार तस्‍वीरें

आख़िरकार बिग बॉस 14 को उसकी ट्रॉफी का हकदार मिल ही गया. 140 दिन तक लगातार चलने वाले शो का आखिर बीती रात विनर के साथ अंत हुआ. बीती रात बिग बॉस 14 के होस्ट और उसकी मेजबानी करते हुए सलमान खान के शो में अलग अलग रंग देखने को मिला आई देखते है बिग बॉस 14 के ग्रैंड फिनाले में क्या क्या हुआ.

शो की शुरुआत जैस्मिन भसीन और सलमान खान की होस्टिंग के साथ शुरु हुआ. शो के ग्रैंड फिनाले में बिग बॉस 14 के सभी एक्स कंटेस्टेंट भी मौजूद थे. साथ ही साथ टॉप 5 में रहने वाले कंटेस्टेंट के घर वालों ने भी शो में शिरकत ली. राखी के भाई, अली गोनी की बहन और जीजा, राहुल वैद्य की मम्मी, पापा, बहन और गर्लफ्रेंड दिशा परमार. निक्की के मम्मी पापा, रुबीना दैलिक के बहन, मम्मी, पापा और एक्स सदस्य और रुबीना अभिनव शुक्ला मौजूद थे.

Image source by viral bhayani instagram handle घर में आते ही सलमान बिग बॉस में आए उतार -चढ़ाव लड़ाई -झगड़े तोड़- फोड़, सबके बारे में बताया. रितेश देशमुख घर में गए और हर सीजन की तरह शो के आखिर में 14 लाख का बैग लेने का डिसिशन घर वालों को लेने के लिए कहा राखी सावंत ने पहले बजर बजा कर 14 लाख का बैग लेकर खुद घर से निकल गई.

ad ad

ग्रैंड फिनाले के दौरान शो में कुछ गेस्ट भी आये जैसे कलर्स चैनल पर आने वाले शो डांस दीवाने जिसके जज होंगे हमेशा की तरह माधुरी दीक्षित, धर्मेश और तुषार. सबने आकर आने आने वाले शो का प्रमोशन किया साथ ही साथ इन सबका साथ देने लीजेंडरी धर्मेंद ने भी सलमान के साथ स्टेज शेयर किया और सदस्य से बातचीत की.

Image source by viral bhayani instagram handle साथ ही साथ शो में चार चाँद लगाने और अपने डांस मूव्स से सबको हैरान कर देने वाली नोरा फतेही भी शो में नज़र आई. सलमान और नोरा ने मिलाकर जमकर डांस किया और बहुत सारी मस्ती की

राखी सावंत ने स्टेज पर अपने गानों से स्टेज पर डांस से आग लगा दी और अपने एंटरटेनमेंट से दिया भरपूर परफॉरमेंस.

#JasLy यानि अली और जैस्मिन देखने को एक साथ जनता को मिला फिर से मौका. दोनों ने किया रोमांटिक डांस परफॉरमेंस

राहुल और अली की दोस्ती तो सबने घर में देखी ही. यही दोस्ती की डांस परफॉर्मन्स जय वीरू के जरिये भी दिखी शो में.

तीन की तिगड़ी अली, निक्की और राहुल की हुई डांस परफॉर्मन्स. जिसमे निक्की नज़र आ रही है बंगाली लुक में.

पपुरे सीजन में एक दूसरे के साथ लड़ते झगते रहे और दोनों को कारण ही नहीं पता था की क्यों थे दोनों एक दूसरे के दुश्मन. और शो के आखिर में दे रहे दोनों एक साथ डांस परफॉरमेंस .

बिग बॉस सीज़न 14 के विनर का ऐलान किया गया. बिग बॉस14 की ट्रॉफ़ी की हक़दार बनी रूबीना दिलैक जो सीज़न 14 की विनर बनी. वहीं दूसरे पायदान पर गायक राहुल वैदया रहे. इसके अलावा तीसरी नंबर पर निक्की तंबोली रही. अली गोनी को चौथी पोजिशन हासिल हुई.