सिटी न्यूज़

UP City News | Feb 20, 2021 02:45 PM IST

2021 में बॉक्‍स आफ‍िस पर धमाका होने की पूरी उम्‍मीद, र‍िलीज होंगी कई फ‍िल्‍में, जानें उनके नाम

एक सुस्त 2020 के बाद, 2021 में बड़े बजट की फिल्मों के साथ बाकि पटरी पर लौट रही है. अक्षय कुमार की 'बेलबॉटम' से, रणवीर सिंह की '83', अमिताभ बच्चन की 'झुंड' से लेकर यश की 'केजीएफ: चैप्टर 2' तक और सलमान खान की 'राधे: ए वॉन्टेड भाई' कई अन्य फिल्मों में शामिल हैं, जो हिट होने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं 2021 में सिल्वर स्क्रीन. आइए जानते है आने वाली फिल्मों की तरीकों के बारे में.

कबीर खान के डायरेक्टर रणवीर सिंह के साथ फिल्म '83' 4 जून को सिनेमाघरों में ला रहे है. फिल्म '83' 1983 में भारत की बड़ी विश्व कप जीतने की कहानी है और इसमें रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण पूर्व कप्तान कपिल देव और उनकी पत्नी रोमी का क‍िरदार न‍िभा रहे हैं. फिल्म में स्टार कास्ट पंकज त्रिपाठी, बोमन ईरानी, ताहिर राज भसीन, साकिब सलीम शामिल हैं.

1980 के दशक में सेट, 'बेलबॉटम' ने पिछले साल बड़े पैमाने पर चर्चा की थी क्योंकि यह COVID-19 महामारी के बीच शूटिंग शुरू करने वाली पहली बॉलीवुड फिल्म बन गई थी. अब, अक्षय कुमार की फिल्म 'बेलबॉटम' की रिलीज़ की डेट आ चुकी है. यह फिल्म अब 28 मई 2021 को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है.

ad ad

अमिताभ बच्चन ने शुक्रवार को अपने ट्वीट के जरिये कन्फर्म किया कि उनकी नई फिल्म 'झुंड' 18 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. "कोविड ने हमें असफलताएं दीं, लेकिन अब वापसी का समय आ गया है. हम धीरे धीरे नार्मल लाइफ में वापस लौट रहे हैं. झुंड फिल्म के प्रोडूसर हैंं भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, राज हिरमथ, सविता राज हिरमथ, नागराज मंजुले, गार्गे कुलकर्णी, संदीप सिंह और मीनू अरोरा ने किया है, "ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट किया.

'रूही' 11 मार्च 2021 को बड़े पर्दे पर आने वाली है. हॉरर-कॉमेडी 'स्ट्री' के निर्माताओं के साथ राजकुमार राव फिर से जुड़ते हैं और फिल्म हार्दिक मेहता द्वारा अभिनीत और दिनेश विजान द्वारा निर्मित है.

शाहिद कपूर की 'जर्सी' इस दीवाली यानी 5 नवंबर को प्रशंसकों को विस्मित करने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

'केजीएफ: चैप्टर 2', एक आगामी कन्नड़ अवधि की एक्शन फिल्म है, जिसे प्रशांत नील ने लिखा और निर्देशित किया है जिसमें अभिनेता यश, संजय दत्त और रवीना टंडन 16 जुलाई को सिनेमाघरों में उतरेंगे.

टाइगर श्रॉफ अभिनीत फिल्म 'हीरोपंती 2' 16 जुलाई को एक नाटकीय रिलीज के लिए तैयार है.