सिटी न्यूज़

UP City News | Aug 05, 2021 10:28 AM IST

Photos : बाइक तेज चलाना हुआ गुनाह, होमगार्ड ने बेल्टों से सरेराह पीटा

बुलंदशहर. जिले के जहांगीराबाद कोतवाली क्षेत्र में एक होमगार्ड ने दो युवकों को जमकर पीटा. इस दौरान आसपास लोग तलाशबीन बने रहे. पीड़ित युवक न्याय की गुहार लगाते रहे लेकिन होमगार्ड का दिल नहीं पसीजा और वह अपनी बेल्ट से युवकों को पीटता रहा.

होमगार्ड की गुंडागर्दी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में युवकों को पीटते हुए पूछ रहा है कि क्यों भाग रहे थे?, कहां लूट करके आ रहे हो?, कहां है तुम्हारा तमंचा?, जैसे सवाल किसी बड़े बदमाश से पूछे जाते हैं.

ad ad

हालांकि पीड़ित युवक जहांगीराबाद कोतवाली क्षेत्र के मंगलपुर गांव के रहने वाले बताये जा रहे हैं. एक सप्ताह पूर्व युवक अपनी बहन के यहां से सिंदरा देकर बाइक से घर लौट रहे थे. इस दौरान बाइक तेज चलाने को लेकर डायल 112 पर तैनात होमगार्ड ने बाइक सवारों को रोका और जमकर पीटा.

<br />वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने मामले की जांच कर कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. बताया जाता है कि होमगार्ड की पहचान कर ली गई है और पास की ही कोतवाली की एक डायल 112 पर तैनात है। एसएसपी ने बताया कि पीड़ितों का पता लगाकर आरोपी के खिलाफ वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.