सिटी न्यूज़

UP City News | Mar 18, 2021 08:26 AM IST

4 साल फोन पर चला रोमांस, बिहार के युवक की दृष्टिहीन युवती से शादी बनी चर्चा का केंद्र

कैम्पियरगंज में दिनाँक 15 मार्च सन् 2021 को मछलीगाँव में एक शादी चर्चा का विषय बन गयी है. इस शादी को देखने के लिए पूरे क्षेत्र और आसपास के गाँवों से भारी मात्रा में लोग शामिल हुए.

कैम्पियरगंज में दिनांक 15 मार्च सन् 2021 को मछलीगाँव में हुई एक शादी चर्चा का विषय बन गयी है. इस शादी को देखने के लिए पूरे क्षेत्र और आसपास के गाँवों से भारी मात्रा में लोग शामिल हुए और उस युवक की चारो ओर प्रशंसा हो रही है. आपको बता दें की सुजीत कुमार निवासी मोतीहारी बिहार जो पिछले चार वर्षों से एक युवती से फोन पर बात किया करता था. बाद में उसने युवती से शादी रचा ली. लेकिन चर्चा का विषय कुछ और है.

बता दें कि इसके परिजन माता पिता भाई बहन सभी लोग इस बात से वाकिफ थे और उन्होने ही इस युवक को शादी के लिए प्रेरित भी किया. आपको बता दें जिस लड़की की शादी पूर्ण रुप से स्वस्थ युवक से हुई है वह मछलीगाँव के निवासी रामस्वारथ पासवान की पुत्री कला पासवान है जो कि दृष्टिहीन है. जिससे शादी करने के लिए यह युवक राज़ी हुआ जिसकी वजह से आज ये शादी पुरे इलाके में चर्चा का विषय बन गई है.

ad ad

जब मीडिया कर्मियों ने युवक से पूछा कि आप इतना दूर के रहने वाले हैं और इस लडकी से कैसे सम्पर्क में आये तो उन्होने बताया कि मै कला पासवान से पिछले 4 वर्षो से फोन पर बात किया करता था.

और हमको इस लडकी का व्यवहार अच्छा लगा जिससे प्रभावित होकर मैने अपने परिजनों को सारी बात से अवगत कराया तो वह लोग मेरी बात और प्रस्ताव से सहमत हुए.

और शादी के लिए राजी हो गये जिसके परिणाम स्वरुप आज मैं दाम्पत्य सूत्र में हिन्दू रीति रिवाज के अनुसार बन्ध गया और मैं सदैव इसको खुश रखूँगा किसी बात की कोई परेशानी नही होने दूँगा.