सिटी न्यूज़

UP City News | Jan 16, 2021 08:31 AM IST

दर्दनाक तस्वीरें: सास को जानवरों की तरह पीटती बहू का वीडियो वायरल, देखकर कांप उठेगा दिल

beating, elderly woman, Agra, Video viral, police, Mentally ill, Dial 112, Bah police station, पिटाई, बुजुर्ग महिला, आगरा, वीडियो वायरल, पुलिस, मानसिक रूप से बीमार, डायल 112, बाह पुलिस स्टेशन,

यूपी के आगरा जनपद के बाह तहसील के भाऊपुरा गांव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला चारपाई पर लेटी बीमार बुजुर्ग महिला को बेहरमी से पीटती दिख रही है.

दरअसल, वीडियो में हैवानियत करती दिख रही महिला वृद्धा की बहू है और बताया जाता है कि आए दिन वो अपनी सास को प्रताड़ित करती रहती है. जानकारी करने पर पता चला कि वृद्धा के बेटे की मौत हो चुकी है.

ad ad

जानकारी के अनुसार अपने घर में चारपाई पर पडी बतखश्री (85) के एक पैर में पहले से पट्टी बंधी है. उसकी बहू मुन्नी देवी उसे झाडू से पीट रही है. 'भैया मर गऔ' की चीख के साथ बचने के लिए सास हाथ पैर चला रही है.

चीखने पर बहू डंडे से पीटने लगती है. सास की चीखें चाहर दीवारी में छटपटाहट के साथ कैद होकर रह जाती है. शुक्रवार को सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो पर सास के दर्द ने सबको झकझोर कर रख दिया.

पुलिस ने भी वीडियो का संज्ञान लिया है. इंस्पेक्टर बाह विनोद कुमार पवार के मुताबिक भाऊपुरा गांव में जरार चौकी की पुलिस को भेजा गया था. बहू मुन्नी देवी घर पर नहीं मिली और वह मायके गई है.

मुन्नी देवी के पति कालीचरन का निधन हो गया है. सास मानसिक रूप से से कमजोर है. जांच में पता चला है कि बिना बताए घर से निकल जाती है. इसीलिए अक्सर उसकी पिटाई होती है. मामले में विधिक कार्यवाही की जा रही है. वृद्धा के साथ पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ.

जिसके बाद शुक्रवार रात पुलिस पहुंची उस समय महिला डायल-112 के जवानों के सामने से खेतों में भाग गई. पुलिस के जवान कह रहे थे कि बिना महिला सिपाही के किसी महिला को पकड़ नहीं सकते. हालांकि महिला के भागने के बाद पुलिस वृद्धा के पास पहुंची मामले के बारे में पूछताछ की.