सिटी न्यूज़

UP City News | Jul 22, 2021 01:11 PM IST

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर खंभे से टकराई बस के दो हिस्सों मे बटी, एक की मौत 35 घायल

उत्तर प्रदेश में मैनपुरी जिले की करीहल तहसील क्षेत्र से गुजर रहे आगरा—लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बड़ा हादसा हो गया. दिल्ली से बिहार जा रही डबल डेकर प्राइवेट बस डिवाइडर के बीच में लगे साइन बोर्ड के खंभे से टकरा गई. एक्सीडेंट ऐसा हुआ कि बस आगे से दो हिस्सों में बंट गई

हादसे में एक यात्री की मौत तो करीब 24 से अधिक घायल हो गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया तो घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया.

आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर बिहार पटना से दिल्ली जा रही बस Up17AT0910 करहल थाना क्षेत्र में माइलस्टोन 93 के पास ड्राइवर को नींद की झपकी आ जाने के कारण बस डिवाइडर पर बने पोल से टकरा गई.

ad ad

यात्री की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 35 यात्री घायल हो गए. बस में करीब 70 यात्री सवार बताए जा रहे है. घटना के बाद बैठी सवारियों में चीख पुकार मच गई.

घायलों को उपचार के लिए सैफई मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है- वही अधिकारियो ने सैफ़ई पहुच कर घायलों की हालत का जायजा लिया है. मृतक की शिनाख्त की जा रही है. हादसा चालक को झपकी आने की वजह से होना प्रतीत हो रहा है. बाकी जांच के बाद सही तथ्य सामने आएंगे.