सिटी न्यूज़

UP City News | Jul 04, 2021 09:57 AM IST

सड़क हादसा: मैनपुरी परीक्षा देने जा रहे एनसीसी कैडेट्स की बस को ट्रक ने मारी टक्कर

उत्तर प्रदेश में ग्वालियर-बरेली हाईवे पर रविवार की सुबह सड़क हादसा हो गया. इटावा के केके डिग्री कॉलेज से फतेहगढ़ जा रहे एनसीसी कैडेट्स की बस में ट्रक ने टक्कर मार दी. इसमें बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई.

हादसे में दो दर्जन से अधिक कैडेट्स घायल हो गए. इनमें से छह की हालत गंभीर होने पर सैफई रेफर कर दिया जबकि 13 को सीएचसी पर उपचार दिया गया.

हादसे के बाद से बस में बैठे एनसीसी कैडेट्स में चीखपुकार मच गई. हादसे की सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया. इसमें से छह की हालत गंभीर होने पर सैफई रेफर क दिया तो 13 को सीएचसी पर ही उपचार दिया गया.

ad ad

सूचना पर एसडीएम रामसकल मौर्य ने सीएचसी पर भर्ती कैडिट्स का हाल जाना. बता दें कि रोडवेज की अनुबंधित बस से डीएनसी विद्यालय फतेहगढ़ में सी सर्फिकेट की परीक्षा देने के लिए जा रहे थे.

रविवार की दस बजे परीक्षा शुरू होनी थी. एसडीएम रामसकल मौर्य ने बताया कि एनसीसी कैडेट्स डीएनसी विद्यालय फतेहगढ़ में सी सर्फिकेट की परीक्षा देने के लिए बस से जा रहे थे तभी बस में ट्रक ने टक्कर मार दी.

घायलों का इलाज कराया जा रहा है. कुछ के मामूली चोटें आईं हैं उन्हें सीएचसी पर इलाज दिया गया जबकि कुछ को सैफई रेफर किया गया.