सिटी न्यूज़

UP City News | Jan 01, 2021 09:34 AM IST

PHOTOS: नए साल का आगाज, किसी ने लगाए ठुमके तो किसी ने यूं मनाया जश्न, रंग जमा जमके

People, celebrated, New Year 2021, party, agar, dance, tajmahal, celebration, लोग, मनाया, नया साल 2021, पार्टी, अगर, नृत्य, तजमहल, उत्सव,

2020 बीत गया और 2021 की शुरुआत हो चुकी है. नए वर्ष् के आगाज होने के जश्न में पूरी दुनिया डूब गई. सबने नए वर्ष के अवसर पर खूब जश्न मनाया.

रात के 12 बजे ही बजते ही जैसे शरीर में एक नई उमंग पैदा हो गई. किसी ने ठुमके लगाए तो किसी ने एक—दूसरे को गले लगाकर नए साल के जश्न की मुबारकबाद दी.

ad ad

आगरा के भावना टावर स्थित होटल भावना क्लार्क में नए साल का जश्न तो खूब मना. यहां पर कपल्स आए और 2021 के इस्तकबाल में जमकर डांस किया मौज मस्ती की.

कई कपल तो इतना ज्यादा जोश में थे कि एक—दूसरे को किस करते हुए नजर आए. कुछ महिलाएं अपने पार्टनर के साथ डांस करती नजर आईं तो कुछ अलग—अलग.

वहीं कई ऐसे लोग भी रहे है, जिन्होंने अलग तरह से नए वर्ष का जश्न मनाया. उन्होंन ताजमहल पहुंचकर वहां फोटो सेशन करवाया और नए वर्ष का इस्कबाल किया.

शाम होते ही नए वर्ष के जश्न की तैयारी शुरू हो गई थी. लोग रात 12 बजने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. जैसे ही घड़ी सुई 12 पर पहुंची आतिशबाजी शुरू हो गई.

हर तरह सिर्फ जश्न ही जश्न का माहौल दिखा. हो भी क्यों न हर कोई वर्ष 2020 के हर गम को भुला देना चाहता था. क्योंकि वाकई पिछले वर्ष ने खूब दर्द दिए हैं.