सिटी न्यूज़

UP City News | Jun 02, 2022 12:46 PM IST

इंडियन क्रिकेटर दीपक चाहर और जया भारद्वाज ने लिए सात फेरे, देखिए तस्वीरें

Agra news, Agra today news, Agra up city news, Deepak chahar, procession, jaya, band, आगरा समाचार, आगरा आज समाचार, आगरा शहर समाचार, दीपक चाहर, बारात, जया, बैंड,

इंडियन क्रिकेट टीम के खिलाड़ी दीपक चाहर बुधवार को जया भारद्वाज के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं. आगरा के फाइव स्टार होटल जेपी पैलेस में उनकी शादी हुई दूल्हा बने दीपक चाहर घोड़ी पर चढ़कर बैंड बाजे के साथ बारात लेकर होटल पहुंचे.

क्रीम कलर की शेरवानी और राजस्थानी साफा पहने हुए दीपक का लुक लोग देखते ही रह गए. इस शादी में कई पॉलिटिक्स और बड़ी हस्तियां भी शामिल होने के लिए आए और उन्होंने दीपक और जया को बधाइयां दीं.

बारात में बैंड की धुनों पर बारातियों के साथ घोड़ी पर सवार दीपक भी थिरकते नजर आए. मेहमानों ने भी आतिशबाजी के बीच खूब डांस किया. बारात होटल पहुंची तो वधू पक्ष के लोगों ने स्वागत किया. द्वारचार की रस्म होने के बाद दीपक सीधे मंडप में पहुंचे. कुछ देर में जया भी मंडप में आ गई. जहां दोनों एक साथ मेहमानों के सामने थे.

इसके बाद दोनों के साथ फेरे हुए दीपक ने मंत्रोच्चारण के बीच जया की मांग में सिंदूर भरा. इसके साथ दोनों मंच पर आ गए. जहां वीआईपी मेहमानों से मुलाकात का दौर शुरू हो गया. कुछ मेहमान तो ऐसे थे जो दीपक के साथ सेल्फी लेते हुए देखे गए. दीपक ने भी सबका जमकर स्वागत किया.

दीपक और जया को आशीर्वाद देने के लिए पॉलीटिकल लीडर और अफसर पहुंचे. इनमें केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ एस पी सिंह बघेल, सांसद फतेहपुर सीकरी राजकुमार चाहर, पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद प्रोफेसर रामशंकर कठेरिया, एडीजी सचिव राजीव कृष्ण, आगरा के पूर्व एसएसपी अमित पाठक, पूर्व एसपी रोहन बोत्रे प्रमोद, लघु उद्योग निगम के उपाध्यक्ष राकेश गर्ग, अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर के के शर्मा, भारतीय जूनियर क्रिकेटर टीम के कलेक्टर हरविंदर सिंह सहित कई हस्तियां मौजूद रहीं.