सिटी न्यूज़

UP City News | Feb 24, 2021 10:03 AM IST

Etah: डीएम के इंस्पेक्शन से लापरवाह कर्मचारियों की सांसे अटकीं, इतने लोगों पर हुआ एक्शन

Etah DM Vibha Chahal inspected, block office, health center, Etah news today, etah breaking news, एटा डीएम विभा चहल ने किया निरीक्षण, ब्लॉक कार्यालय, स्वास्थ्य केंद्र, एटा समाचार आज, एटा ब्रेकिंग न्यूज,

यूपी के एटा में डीएम डॉ. विभा चहल ने सोमवार को खंड विकास अधिकारी निधौलीकंला कार्यालय और स्वास्थ्य केंद्र का निरीक्षण किया. इस दौरान डीएम को कई कर्मचारी ड्यूटी से नदारद मिले.

पहले तो डीएम ने निरीक्षण के दौरान ड्यूटी से गायब कर्मचारियों से स्पष्टीकरण मांगा. संतोषजनक स्पष्टीकरण न मिलने पर और लापरवाही बरतने वाले कर्मचारियों पर कार्रवाई का निर्देश दिया है.

ad ad

ब्लाक निधौलीकलां में एक कर्मचारी को छोड़कर बाकी पूरा का पूरा स्टाफ ही गायब मिला. डीएम ने इस दौरान निर्देश दिए कि समस्त कर्मचारी शासन की मंशानुरूप कार्य करें, साथ ही नियमित समय से अपने पटल पर उपस्थित रहें.

इसके बाद डीएम ने स्वास्थ्य केन्द्र निधौलीकलां के निरीक्षण किया. यहां भी बहुत से कर्मचारी मौजूद नहीं मिले. इस दौरान कोविड-19 के माॅपअप राउण्ड का भी जायजा लेते हुए मौजूद कर्मचारियों को समुचित दिशा निर्देश दिए.

डीएम ने इस दौरान स्वास्थ्य केन्द्र में जेएसवाई वार्ड, एईएफआई कक्ष, मरहम पट्टी कक्ष, शीतश्रंखला कक्ष आदि का जायजा लेकर मौजूद एमओआईसी डा0 शिवम गुप्ता को निर्देश दिए कि अन्य स्टाफ को निर्देशित करें कि समय से समस्त स्टाफ स्वास्थ्य केन्द्र पर मौजूद मिलना चाहिए.