सिटी न्यूज़

UP City News | Mar 06, 2021 03:16 PM IST

अल्लू अर्जुन ने स्नेहा को शादी की सालगिरह पर ताज के सामने किया विश, देखें तस्वीरें

साउथ के फिल्मस्टार अल्लू अर्जुन शनिवार को आगरा पहुंचे. अभिनेता अल्लू अर्जुन के साथ उनकी पत्नी स्नेहा रेड्डी थीं. अल्लू अर्जुन और स्नेहा गोल्फ कार्ट से ताजमहल पहुंचे. दोनों ने रायल गेट वीडियो प्लेटफार्म, सेंट्रल टैंक और ताजमहल पर फोटोग्राफी कराई.

शादी की सालगिरह को यादगार बनाने के लिए अल्लू अर्जुन और स्नेहा ताजमहल पहुंचे. दोनों ने एक दूसरे को रोमांटिक अंदाज में शादी की सालगिरह विश किया. बता दें कि, तेलुगू फिल्मों के जाने माने अभिनेता अल्लू अर्जुन हैं. अल्लू अर्जुन और स्नेहा रेड्डी की शादी को नौ साल पूरे हो गए हैं.

ad ad

अल्लू अर्जुन और स्नेहा की शादी 6 मार्च, 2011 हुई थी. स्नेहा रेड्डी हैदराबाद की हैं. जबकि, अल्लू अर्जुन चैन्नई के हैं. साउथ के सुपरस्टार अभिनेता अल्लू अर्जुन और उनकी पत्नी स्नेहा रेड्डी शनिवार सुबह ताजमहल पहुंचे.

दोनों मास्क लगाए हुए तो पर्यटक उन्हें पहचान नहीं पाए. जब अल्लू अर्जुन ने मास्क उतारा तो पर्यटकों ने उन्हें पहचान लिया. अल्लू अर्जुन और स्नेहा रेड्डी ने रोमांटिक अंदाज में एक दूसरे को शादी की सालगिरह की बधाई दी.

दोनों एक दूसरे का हाथ थामकर ताजमहल में घूमे. फोटोग्राफी कराई. ताजमहल के बारे में जानकारी ली. ताजमहल देखकर अल्लू अर्जुन और स्नेहा खो गए.