सिटी न्यूज़

क्लीनिक में घुसकर महिला डॉक्टर की हत्या, देवर को पुलिस ने हिरासत में लिया

क्लीनिक में घुसकर महिला डॉक्टर की हत्या, देवर को पुलिस ने हिरासत में लिया
UP City News | Jul 21, 2021 03:56 PM IST

वाराणसी. उत्तर प्रदेश के वाराणसी जिले के सिगरा थाने के चंद्रिका नगर में एक महिला डॉक्टर की क्लीनिक में घुसकर हत्या कर दी गई. महिला डॉक्टर का शव उसी के क्लीनिक में खून से लथपथ हालत में मिला. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर साक्ष्य एकत्र किए हैं और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है कि मृतका पूर्व विधायक की बहू है.

जानकारी के अनुसार सिगरा थाने के चंद्रिका नगर में दत्ता डाइग्नोस्टिक सेंटर के नाम से पूर्व विधायक रजनीकांत दत्ता की बहू डॉ. सपना गुप्ता दत्ता का क्लीनिक है. रोजाना की तरह वह क्लीनिक पहुंचकर अपने चेंबर में थीं. पुलिस के हाथ लगे सीसीटीवी के अनुसार इसी दौरान पहुंचे देवर अनिल कुमार दत्ता से उनकी कुछ कहासुनी होने पर देवर ने डाक्टर दत्ता के सिर पर हथौड़े से ताबड़तोड़ वार करना शुरू कर दिया. साथ ही पास में रखी कैंची से भी उन पर हमला कर दिया. हथौड़े से जोरदार हमला करने से पूरे चेंबर में खून ही खून बिखर गया और मौके पर ही डॉक्टर की मौत हो गई.

घटना की जानकारी मिलने पर एसीपी चेतगंज और सिगरा थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ पहुंच गए. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर देवर को हिरासत में लिया गया है. पुलिस के अनुसार देवर ने हत्या की वारदात को अंजाम देना स्वीकार कर लिया है. वहीं हत्या करने के कारणों का पूछने पर देवर का कहना है कि भाभी उसे बार—बार नपुंसक कहती थी. इसी गुस्से में आकर उसने हथौड़े और कैंची से मारकर भाभी की हत्या कर दी.