सिटी न्यूज़

वाराणसी : महिला ने पड़ोस के युवक पर लगाया बेटी के साथ दुष्कर्म का आरोप

वाराणसी : महिला ने पड़ोस के युवक पर लगाया बेटी के साथ दुष्कर्म का आरोप
UP City News | Jul 23, 2021 01:33 AM IST

वाराणसी. पिंडरा क्षेत्र के सिंधोरा थाना अंतर्गत एक गांव की महिला ने अपनी 10 वर्षीय बालिका के साथ गांव के ही एक युवक के ऊपर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. महिला का आरोप है कि पुलिस मुकदमा दर्ज नहीं कर रही है, जिसके बाद महिला ने पुलिस अधीक्षक ग्रामीण को अपनी तहरीर दी और दोषियों के गिरफ्तारी की मांग की है.

महिला के अनुसार उसकी पुत्री 8 जुलाई को दिन के 12 बजे सामान लेने के लिए घर से निकली थी. तभी गांव के एक युवक ने उससे कहा कि बगल के गांव में तुम्हारे भाई का किसी से झगड़ा हो गया है और अपने बाइक पर बैठा कर ले कर चला गया. रास्ते में युवक ने मुंह बांधे एक व्यक्ति को अपनी गाड़ी में बैठा लिया.

महिला के अनुसार, बच्ची ने बताया कि दोनों लोगों ने उसके साथ दुष्कर्म किया. जिसमें से एक ने मुंह बांधे रखा था. जिससे बच्ची उसे पहचान नहीं पाई. इसके बाद बच्ची को ले जाकर बाबतपुर रेलवे स्टेशन पर छोड़ दिया. वहां से बच्ची अपने नाना का नाम पूछ कर उनके गांव पहुंची.

महिला के अनुसार, तब तक घरवाले बच्ची को खोजते खोजते परेशान हो गए. शाम 5 बजे नाना ने सूचना दी कि बच्ची मेरे पास आई है। जहां बच्ची ने मां से सारी आपबाती बताई. वहीं बच्ची की मां का आरोप है कि सिंधोरा थाने में गए तो हम लोगों की शिकायत नहीं लिखी गई. वहीं इस मामले में थाने पर पूछने पर बताया गया कि जिस लड़के के ऊपर आरोप लगा रही है उससे महिला का विवाद चल रहा है फिर भी मामला संदिग्ध मानकर जांच की जा रही.