सिटी न्यूज़

वाराणासी: आर्थिक तंगी से परेशान होकर टूरिस्ट गाइड ने फंदे पर लटककर की खुदकुशी

वाराणासी: आर्थिक तंगी से परेशान होकर टूरिस्ट गाइड ने फंदे पर लटककर की खुदकुशी
UP City News | Jan 19, 2022 12:16 PM IST

वाराणसी. हुकूलगंज के नेमत मंजिल बिल्डिंग में टूरिस्ट गाइड शरजील वसीम (45) ने मंगलवार रात फंदे पर लटककर खुदकुशी कर ली. फोन का जवाब नहीं देने पर बेटे ने पिता के मालिक को फोन किया. इस पर उसने घर जाकर देखा तो उसका शव फंदे पर लटका हुआ था. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. बताया जा रहा है ​कि आर्थिक तंगी के कारण शरजील काफी परेशान था और इसी कारण उसने यह कदम उठाया.

हुकुलगंज स्थित वरुणा नगरम कॉलोनी के नेमत मंजिल अपार्टमेंट में शरजील वसीम रहता था. वसीम का दस वर्षीय बेटा कबीर अपनी नानी के घर फैजाबाद गया था. उसने मंगलवार को कई बार अपने पिता वसीम को फोन किया लेकिन उसने फोन नहीं उठाया. इस पर कबीर ने मंगलवार शाम को पिता के मालिक और ट्रेवल एजेंसी संचालक को फोन किया. इस पर ट्रेवल एजेंसी संचालक और अन्य लोग वसीम के फ्लैट पर पहुंचे. यहां कमरा खोलने पर उसका शव पंखे से दुपट्टे के सहारे लटका मिला.

ये भी पढ़ें: प्रतापगढ़ में अनियंत्रित डीसीएम ने पुलिस जीप में मारी टक्कर, दरोगा समेत चार पुलिसकर्मी घायल

इसके बादएजेंसी संचालक ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जानकारी जुटाई. एजेंसी संचालक ने पुलिस को बताया कि
पहली और दूसरी पत्नी के छोड़ जाने के बाद से वसीम डिप्रेशन में रह रहा था. पुलिस का भी मानना है कि अवसाद और आर्थिक तंगी के कारण वसीम ने यह कदम उठाया. एसीपी सारनाथ ज्ञान प्रकाश राय ने बताया कि वसीम के पुत्र को सूचित कर दिया गया है. पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा.