सिटी न्यूज़

वाराणसी: दुष्कर्म के मामले में अब बाहुबली विधायक विजय मिश्र को रिमांड पर लेगी पुलिस

वाराणसी: दुष्कर्म के मामले में अब बाहुबली विधायक विजय मिश्र को रिमांड पर लेगी पुलिस
UP City News | Oct 13, 2021 04:26 PM IST

वाराणसी. आगरा जेल में निरुद्ध भदोही के बाहुबलि विधायक विजय मिश्र की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं. अब वाराणसी कमिश्नरेट पुलिस रिमांड पर लेकर पूछताछ करने की तैयारी में है. दुष्कर्म, अपहरण और जान से मारने की धमकी देने के मामले में आरोपी विधायक से जैतपुरा पुलिस न्यायालय से वारंट जारी होने के बाद वाराणसी लाकर पूछताछ करेगी. भदोही में सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराने वाली पीड़िता ने 13 सितंबर 2021 को जैतपुरा थाने में भी मुकदमा दर्ज कराया था.

इंस्पेक्टर जैतपुरा शशि भूषण राय ने बताया कि विधायक विजय मिश्र के परिजनों और तीन बेटियों ने विगत माह पीड़िता के घर में घुसकर गालीगलौज और जान से मारने की धमकी दी थी. इस मामले में न्यायालय से नॉन वेलेबल वारंट प्राप्त कर न्यायालय से वारंट बी के आधार पर आगरा जेल में बंद विधायक विजय मिश्रा को वाराणसी लाया जाएगा. इसके साथ ही इंस्पेक्टर ने बताया कि मामले में शामिल अन्य अभियुक्तों के भी वारंट जारी किए जा रहे हैं. ऐसे में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है. बता दें कि विगत 13 सितंबर को विधायक विजय मिश्र और उनकी तीन बेटियों सहित 14 लोगों के खिलाफ जैतपुरा थाने में मुकदमा दर्ज किया गया था।  

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि विजय मिश्र, उसके बेटे और पोते पर मुकदमा दर्ज कराने के बाद से ही उसे और उसके परिवार को लगातार धमकियां मिल रही हैं. पीड़िता ने बताया कि धमकियों के माध्यम से दबाव बनाया जा रहा है कि वह अपना बयान न्यायालय में बदल ले. पीड़िता ने विगत 12 सितंबर को जैतपुरा थाने में प्रार्थना पत्र देकर आरोप लगाया कि विजय मिश्र की बेटी रीमा पांडेय, सीमा पांडेय व गरिमा तिवारी, भतीजा सतीश मिश्रा, मनीष मिश्रा, प्रकाश चंद मिश्रा, दामाद राज दूबे उर्फ पंकज, रतन मिश्रा उर्फ गुड्डू, मुकेश तिवारी और विमलधर दुबे सहित कुछ अज्ञात लोग उसके घर में घुस आए और सभी ने गालीगलौज करने और जान से मारने की धमकी दी और कहा कि मुकदमे में सुलह कर लो.