सिटी न्यूज़

Varanasi News: व्यायामशाला में निवर्स्त्र मिली युवती, पास ही फैला हुआ था खून

Varanasi News: व्यायामशाला में निवर्स्त्र मिली युवती, पास ही फैला हुआ था खून
UP City News | Oct 20, 2021 07:21 PM IST

वाराणसी. भेलपुर थाना इलाके में स्थित कोल्हूआवीर व्यायामशाला में एक युवती मिलने से सनसनी फैल गई है. युवती के तन पर कोई कपड़ा नहीं था. पास ही जमीन पर खून भी फैला हुआ था. युवती के साथ गैंगरेप की आशंका जताई जा रही है. स्थानीय निवासियों ने कुछ लोगों को व्यायामशाला में जाते हुए देखने का दावा किया है.

इस संदर्भ में एडीसीपी काशी जोन राजेश पांडेय ने कहा कि मेडिकल की रिपोर्ट आने के बाद स्थिति साफ हो सकेगी. युवती की मानसिक स्थिति ठीक नहीं लग रही. वह बोल पाने की स्थिति में नहीं है. मिली जानकारी के मुताबकि युवती व्यायाम शाला से करीब 50 मीटर की दूरी पर एक मकान के सामने आधी बेहोशी की हलात में मिली. उसके शरीर पर कोई भी कपड़ा नहीं था.

युवती व्यायामशाला से निकल बिना कपड़ों के बाहर भागी और कुछ दूर एक घर के करीब जाकर छिप गई. आसपास की महिलाओं ने उसे कपड़े पहनाए और पुलिस को जानकारी दी गई. युवती को अस्पताल ले जाया गया है. कहा जा रहा है कि व्यायामशाला के अंदर मंगलवार रात आधा दर्जन युवकों ने युवती के साथ दुष्कर्म किया.

सूचना पर पहुंची पुलिस ने खून को धुलवा दिया. पुलिस के मुताबिक महिला बाहर की रहने वाली लग रही है. बताया जा रहा है कि रात 10 बजे दुकान बंद होने के बाद व्यायाम शाला से लोग निकल जाते हैं हालांकि छोटा गेट खुला रहता है. संभव है कि अंदर जाने के लिए उसी रास्‍ते का प्रयोग किया गया होगा.