सिटी न्यूज़

वाराणसी: रोड एक्सीडेंट में फल विक्रेता की मौत, परिवार में मचा कोहराम

वाराणसी: रोड एक्सीडेंट में फल विक्रेता की मौत, परिवार में मचा कोहराम
UP City News | Jun 10, 2021 02:57 PM IST

वाराणसी: बाबतपुर पुलिस चौकी से तकरीबन 200 मीटर की दूरी पर LBS एयरपोर्ट की बाउंड्री के सामने नेशनल हाईवे 56 पर बुधवार की रात सड़क हादसे में बाइक सवार 25 वर्षीय युवक घायल हो गया. सूचना पर पहुंची फूलपुर पुलिस ने उसे शिव प्रसाद गुप्ता मंडलीय अस्पताल पहुंचाया. अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. युवक फल बेचने का काम करता था.युवक के मौत की खबर सुन परिवार में कोहराम मच गया.

उल्लेखनीय है कि समोगरा गांव निवासी फल विक्रेता सुरेश सोनकर किसी कार्य से अपनी बाइक से कृष्णापुर गांव स्थित ससुराल जाने के लिए निकला था. रात जैसे ही वह LBS एयरपोर्ट की बाउंड्री के सामने नेशनल हाईवे 56 पर पहुंचा तभी किसी अज्ञान वाहन से उसे टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया. टक्कर लगने से युवक जख्मी हे गया, सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस शव का पंचनाम भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

वहीं सूचना पाकर परिजन मौके पर पहुंच गए. परिजनों का रोरो कर बुरा हाल है. बतादें कि दो साल पहले युवक शादी हुई थी. उसके चार माह का एक बेटा है. मौत की जानकारी मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया. पत्नी को रोता विलखता देख हर किसी की आंख आंसू थे.