सिटी न्यूज़

वाराणसी: संदिग्ध हालात में एसबीआई की मुख्य शाखा में लगी आग, जरूरी कागजात राख

वाराणसी: संदिग्ध हालात में एसबीआई की मुख्य शाखा में लगी आग, जरूरी कागजात राख
UP City News | Jan 17, 2022 11:53 AM IST

वाराणसी. कचहरी चौराहा स्थित एसबीआई के मुख्य शाखा परिसर में सोमवार सुबह संदिग्ध हालात में आग लग गई. आग की लपटों और धुआं देखकर आसपास के लोगों की सूचना पर फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंच गई. फार ब्रिगेड की छह गाड़ियों से दमकमकर्मियों ने करीब घंटे भर में आग पर काबू पाया. हालांकि आग से बैंक की दूसरी मंजिल में रखे जरूरी कागजात जलकर राख हो गए. आशंका जताई जा रही है कि हादसा शॉर्ट सर्किट के कारण हुआ.

कचहरी चौराहे स्थित एसबीआई की मुख्य शाखा में सोमवार सुबह यकायक आग लग गई. सुबह तकरीबन सात बजे आग की लपटों व धुआं उठता देखकर आसपास के लोगों ने बैंक प्रबंधन को घटना की जानकारी दी. इस पर कर्मचारियों ने थाना पुलिस और फायर ब्रिगेड को सूचना दी. सूचना पर हड़कंप मच गया. आनन—फानन फायर ब्रिगेड की तकरीबन छह गाड़ियां मौके पर पहुंच गईं. काफी प्रयासों के बाद आग पर काबू पा लिया गया. आग के बुझने के बाद बैंक व प्रशासनिक अधिकारियों ने राहत की सांस ली.

ये भी पढ़ें: प्रदेश में अभी और बढ़ेगा सर्दी का सितम, बारिश के बन रहे हैं आसार

आग लगने के कारण कागज, फॉल सीलिंग और कंप्यूटर सहित कुछ अन्य सामान जल गया. जानकारी पर बैंक अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए. अधिकारी नुकसान का आकलन करने में जुटे हैं. सीएफओ ने बताया कि आग पर काबू पा लिया गया है. हालांकि आग लगने का कारण स्पष्ट नहीं हो सकी है. संभवत: हादसा शॉर्ट सर्किट होने के कारण हुआ है. फिर भी मामले की जांच की जा रही है.