सिटी न्यूज़

Varanasi News : ड्रग्स लेने के आरोप वाराणसी के डॉक्टर महिला मित्र के साथ गिरफ्तार

Varanasi News : ड्रग्स लेने के आरोप वाराणसी के डॉक्टर महिला मित्र के साथ गिरफ्तार
UP City News | Nov 25, 2022 10:05 AM IST

वाराणसी. उत्तर प्रदेश के वाराणसी (Varanasi News) से गोवा गए हृदय रोग विशेषज्ञ डॉ. अभिषेक विक्रम सिंह को उसकी महिला मित्र के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है. दोनों पर एक फाइव स्टार होटल में वीकेंड पार्टी के दौरान कोकीन लेने का आरोप है. पणजी की कलांगट पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

रिपोर्ट के मुताबिक गिरफ्तार किए गए डॉक्टर अभिषेक विक्रम सिंह पूर्व मंत्री का बेटे हैं. वाराणसी के अर्दली बाजार के टैगोर टाउन में उनका अस्पताल है. डॉ. अभिषेक विक्रम सिंह की गिरफ्तारी की खबर वाराणसी में जंगल में आग की तरह फैल गई. बताया जा रहा है कि कोकीन लेने के आरोप में पणजी पुलिस ने डॉक्टर और उसकी महिला मित्र के खिलाफ मामला दर्ज किया है. दोनों को बुधवार को गिरफ्तार किया गया था.

पणजी पुलिस के मुताबिक, डॉक्टर ने जानकारी दी है कि उसके साथ पकड़ी गई महिला उसकी पारिवारिक मित्र है. दोनों शनिवार को पणजी पहुंचे. वहां एक फाइव स्टार होटल में रुके और वीकेंड पार्टी में शामिल हुए. इस दौरान दोनों ने प्रतिबंधित गोलियों का सेवन किया. इससे महिला की तबीयत बिगड़ गई और उसे अस्पताल ले जाना पड़ा. डॉक्टर और उसके दोस्त ने किन परिस्थितियों में और कहां से ड्रग लिया, इसकी जांच की जा रही है.

हाईस्कूल की छात्रा का अपहरण फिर गैंगरेप, पुलिस बता रही कुछ और ही कहानी