सिटी न्यूज़

वाराणसी: 24 घंटे के अंदर चोरी का पर्दाफाश, इन सामानों की हुई बरामदगी

वाराणसी: 24 घंटे के अंदर चोरी का पर्दाफाश, इन सामानों की हुई बरामदगी
UP City News | Jun 14, 2021 07:52 PM IST

वाराणसी. शहर के पहाड़ी क्षेत्र में रविवार की सुबह हुई चोरी का पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही राजफाश कर दिया. पकड़े गए चोरों के पास से पुलिस ने चोरी का सामान भी बरामद किया है. पुलिस का कहना है कि चोरों की निशानदेही पर इनके अन्य सहयोगियों की तलाश की जाएगी.
शहर के पहाड़ी क्षेत्र निवासी रोहित प्रधान के घर रविवार को चोरी हो गई थी. मामले की शिकायत पुलिस को दी गई थी. घटना को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने फौरन जांच पड़ताल शुरू कर दी. कमिश्नरेट वाराणसी की मंडुआडीह पुलिस ने मामले की तफ्तीश करते हुए चोरी का खुलासा 24 घंटे के अंदर ही कर दिया. सोमवार को इंस्पेक्टर परशुराम त्रिपाठी ने पकड़े गए अभियुक्त को मीडिया के समक्ष पेश किया. उन्होंने बताया कि रविवार की सुबह पहाड़ी क्षेत्र में रोहित प्रधान के घर चोरी करने वाले दो आरोपियों को मुखबिर की सूचना के आधार पर पहाड़ी गेट के पास से गिरफ्तार किया गया है. इनमें से एक नाबालिग है.

तलाशी में इनके पास से रोहित के घर से चोरी की गई एक सोने की चेन और एक हजार नकद बरामद हुआ है. पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त मनीष कुमार निवासी पहाड़ी गेट थाना मंडुआडीह है. थाना प्रभारी ने यह भी बताया कि रोहित के घर से चोरी हुए नकदी समेत अन्य आभूषण उनके घर से बरामद हो गए थे. दरअसल, रोहित ने बताया था कि उसके घर से 20 हजार नकदी समेत 20 लाख के आभूषण चोरी हुए थे, जबकि पकड़े गए चोर के पास एक चेन और एक हजार नकद बरामद हुआ है. पुलिस द्वारा पूछने पर रोहित ने बताया कि अन्य जेवरात सहित नकद घर में दूसरे जगह से मिल गए थे.