सिटी न्यूज़

सोनभद्र: प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने की पति की हत्या, पुलिस ने किया मामले का खुलासा

सोनभद्र: प्रेमी के साथ मिलकर पत्नी ने की पति की हत्या, पुलिस ने किया मामले का खुलासा
UP City News | Apr 08, 2021 09:25 PM IST

सोनभद्र. यूपी के सोनभद्र के रायपुर थाना क्षेत्र के वैनी गाँव में एक पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया. सात दिन बाद पुलिस ने इस हत्याकांड का खुलासा किया और कातिल पत्नी और उसके प्रेमी को धर दबोचा. पुलिस ने पूछताछ के बाद0 घटना में प्रयुक्त आलाकत्ल भी बरामद कर लिया गया है.

दरसल रायपुर थाना क्षेत्र के वैनी गांव में 29 मार्च होली वाले दिन राजू चेरो की धारदार हथियार से हत्या कर दिया गया था. मामले के खुलासे के लिए एसपी ने स्वाट टीम, एसओजी व पुलिस टीम को लगाया था. सात दिन बाद संयुक्त टीम ने इस हत्या का खुलासा कर दिया. पुलिस की संयुक्त टीम ने मामले का खुलासा करता हुए बताया कि मृतक के पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति को कुल्हाड़ी के से गला काटकर मौत के घाट उतारा था. पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने मीडिया के सामने मामले का खुलासा किया. पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल हथियार कुल्हाड़ी, मोटरसाइकिल व दो मोबाइल बरामद किया है. वही मृतक के पत्नी समेत दो लोगो को गिरफ्तार किया गया है.

आपको बता दें 29 मार्च होली के दिन देर रात पुलिस को सूचना मिली कि राजू चेरो पुत्र स्व अमरनाथ की किसी अज्ञात हमलावरों ने गला काटकर हत्या कर दिया है. मृतक के परिजनों के तहरीर के आधार पर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी. पुलिस अधीक्षक अमरेंद्र प्रसाद सिंह ने हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि हत्या का खुलासा जल्द करने के लिए कई टीमों का गठन किया था. जिसमे एसपी नक्सल राजीव कुमार सिंह के नेतृत्व में सीओ रावर्ट्सगंज को जांच सौपी गयी थी. वही तहरीर के आधार पर जब मृतक के पत्नी संगीता को गिरफ्तार किया कर कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने अपने प्रेमी बाबूलाल यादव निवासी बिहार के साथ हत्या करने की बात कबूल कर ली और हत्या में इस्तेमाल कुल्हाड़ी, स्प्लेंडर मोटरसाइकिल व दो मोबाइल के इस्तेमाल की बात की जानकारी दी और उसी के निशानदेही के आधार पर सभी चीजो को बरामद कर लिया गया. इस तरह पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति जिससे वो कई वर्षों से दूर रहती थी की हत्याकांड को अंजाम दिया था.