सिटी न्यूज़

OP राजभर पर दर्ज मुकदमे के विरोध में गाजीपुर में धरना, थोड़ी देर में धरना स्थल पहुंचेंगे ओपी राजभर

OP राजभर पर दर्ज मुकदमे के विरोध में गाजीपुर में धरना, थोड़ी देर में धरना स्थल पहुंचेंगे ओपी राजभर
UP City News | May 13, 2022 01:09 PM IST

गाजीपुर. जहुराबाद विधायक और सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर समेत 16 कार्यकर्ताओं पर मुकदमा दर्ज किए जाने से सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के नेता और कार्यकर्ता आक्रोशित नजर आए. उन्होंने जिला मुख्यालय पर नारेबाजी करते हुए ओपी राजभर मामले में शुक्रवार को सुभासपा के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा. वहीं गाजीपुर में जिला मुख्यालय पर धरना दे रहे हैं. बड़ी संख्या में सपा, सुभासपा के कार्यकर्ता मौजूद रहे. थोड़ी देर में धरना स्थल पर ओपी राजभर भी पहुंचेंगे. सपा नेता रामगोविंद चौधरी भी गाजीपुर पहुंचे.

पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद, ओमप्रकाश राजभर जिंदाबाद' के नारे लगाते हुए पार्टी के नेता और कार्यकर्ता जिलाधिकारी कार्यालय पहुंचे. उन्होंने ओमप्रकाश राजभर पर हुए हमले के दोषियों के विरुद्ध कार्रवाई और ओपी राजभर की सुरक्षा के संबंध में ज्ञापन सौंपा. इस मौके पर जिला अध्यक्ष लल्लन राजभर ने अपने राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर सहित 16 कार्यकर्ताओं पर दर्ज हुआ मुकदमा तत्काल वापस लेने की मांग की.

ज्ञापन सौंपने के बाद सुभासपा के राष्ट्रीय महासचिव शक्ति सिंह ने बताया कि सुनियोजित साजिश के तहत जान से मारने की नियत से लोग हमारे राष्ट्रीय अध्यक्षसमेत हमारे नेताओं कार्यकर्ताओं को घेरा गया. लाठी डंडे से लैस यह लोग अमर्यादित तौर से धक्का-मुक्की किए और जान से मारने की कोशिश किए. उन लोगों ने गाली गलौज भी की है.

हमलोग दोषियों पर सख्त कार्रवाई की मांग करते हैं. साथ ही विधायक ओमप्रकाश राजभर सहित 16 कार्यकर्ताओं पर दर्ज मुकदमा तत्काल वापस लिया जाए नहीं तो सुभासपा प्रदेश व्यापी आंदोलन करने को बाध्य होगी. मालूम हो कि मंगलवार को ओमप्रकाश राजभर द्वारा एक वीडियो वायरल कर गांव में भ्रमण के दौरान कुछ लोगों द्वारा हमला करने की बात कही गई थी. जिसे जांच उपरांत गाजीपुर पुलिस ने नकारते हुए दो पक्षों के बीच विवाद का मामला बताया गया. जिसमें विधायक समेत दोनों पक्षों से लगभग 32 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.