सिटी न्यूज़

चंदौली में पुलिस ने चार गांजा तस्करों को दबोचा, 20 लाख का गांजा बरामद

चंदौली में पुलिस ने चार गांजा तस्करों को दबोचा, 20 लाख का गांजा बरामद
UP City News | Jan 16, 2021 06:29 PM IST

चंदौली. यूपी के चंदौली में पुलिस की संयक्त टीम ने अंतर प्रांतीय गांजा तस्कर गैंग का खुलासा किया है. इस मामले में 4 आरोपियों को पुलिस टीम ने गिरफ्तार किर लिया. साथ ही उनके पास से एक ट्रक से 3 कुंटल 10 किलो गाँजा बरामद किया है. तस्करों ने तस्करी का नया तरीका अपनाते हुए ट्रक के चालक के केबिन के पीछे चेंबर बना कर गांजे की खेप छुपा रखी थी. बरामद गांजा को उड़ीसा से चंदौली सप्लाई के लिए तस्कर ले आ रहे थे. पुलिस के अनुसार अंतरराष्ट्रीय मार्केट में गांजे की कीमत ₹20 लाख से अधिक बताई जा रही है.

बता दें कि आंध्र प्रदेश के नंबर वाले ट्रक में गांजा तस्करों ने ट्रक चालक के पास एक खुफिया केबिन बना रखा था. जिसमें 58 पैकेट के रूप में 3 कुंटल 10 किलो गांजा छुपा कर उड़ीसा से चंदौली लाई जा रही थी. ट्रक पर उड़ीसा के गंजम जिले के दो लोग और चंदौली के 2 लोग सवार थे. मुखबिर की सूचना पर सदर कोतवाली पुलिस, क्राइम ब्रांच और स्वाट टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए भगवान तालाब नहर पुलिया के समीप से घेरे बंदी कर इन तस्करों को ट्रक सहित पकड़ लिया. सूचना सटीक थी लेकिन पुलिस भी पहली नजर में गांजा बरामद नहीं कर पाई. जब आरोपियों को कड़ाई से पूछताछ किया गया तो आरोपियों ने चालक केबिन के पीछे बनाए गए चेंबर को खोल कर पुलिस टीम को दिखाया. जिसमें 58 बंडल में पैक कर गाँजा छिपाया गया था.

पुलिस अधीक्षक अमित कुमार ने बताया पकड़े गए अंतरप्रांतीय गाँजा तस्कर गैंग के चारों सदस्यों से पूछताछ चल रही है. साथ ही इनके अन्य साथियों के बारे में जानकारी की जा रही है और इनका अपराधिक इतिहास भी खंगाला जा रहा है. एसपी ने बताया गैंग से जुड़े अन्य सदस्यों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस अधीक्षक अमित कुमार के अनुसार बरामद गांजा 3 कुंटल 10 किलो है. जिसकी अंतरराष्ट्रीय मार्केट में कीमत ₹20 लाख से अधिक बताई जा रही है.