सिटी न्यूज़

चंदौली में पुलिस के सामने लोगों ने चोर की पिटाई, वीडियो हुआ वायरल

चंदौली में पुलिस के सामने लोगों ने चोर की पिटाई, वीडियो हुआ वायरल
UP City News | Jul 23, 2021 01:27 AM IST

चन्दौली. जिले में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है. बढ़ते अपराध से त्रस्त जनता अब खुद सड़कों पर इंसाफ करती दिखाई दे रही है. इस दौरान लोग कानून को भी हाथ में लेने से नहीं चूक रहे है. ऐसा ही नजारा जिला अस्पताल के समीप देखने को मिला. जहां लोग एक चोर को साइकिल चुराते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया और तालिबानी इंसाफ करते हुए जमकर धुनाई कर दी. जिसके बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया. पूरे घटना क्रम का विडिओ सोशल मीडिया में वायरल हो गया.

दरअसल पूरा मामला सदर कोतवाली क्षेत्र का है, जहां भीड़ का तालिबानी इंसाफ देखने को मिला. आरोप है कि पकड़ा गया युवक साइकल चुरा रहा था. जिसके बाद दर्जन भर युवकों में पिटाई कर दी. जिसे बुरी तरह लात घूसों के पीटा. यही नहीं उसके कपड़े भी फाड़ दिए गए. लेकिन इतने से भी लोगों का दिल नहीं भरा तो उसका कालर पकड़कर मारते पीटते जुलूस तक निकाल दिया. खास बात यह है साइकिल चोरी के आरोप में युवक उसकी धुनाई करते रहे और खाकी बर्दीधारी मूकदर्शक बने रहे. तश्वीरों में साफतौर देखा जा सकता है. पुलिस जवान को मौजुदगी में भीड़ चोर को पिट रही है.

हालांकि बाद में मौके पर पहुंची पैंथर दस्ते की टीम ने से मुक्त कराया और अपने साथ पुलिस स्टेशन ले गई. पूरे मामले का किसी ने विडिओ बना कर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. यही नही वीडिओ बड़ी तेजी से वायरल भी हो रहा है. बताया जा रहा है कि पकड़ा गया चोर पास के ही गांव का है जो कई दिनों से घटना को अंजाम देता आ रहा है. जिससे लोग त्रस्त थे,और कानून को हाथ मे लेना पड़ा। लेकिन इस घटना से के बात साफ है। पुलिस का इकबाल समाप्त हो गया है.