सिटी न्यूज़

मुख्तार के बेहद करीबी के हाथ में थी एम्बुलेंस की स्टेयरिंग, गायब हुआ

मुख्तार के बेहद करीबी के हाथ में थी एम्बुलेंस की स्टेयरिंग, गायब हुआ
UP City News | Apr 08, 2021 08:53 AM IST

गाजीपुर. रोपड़ जेल से पेशी के दौरान चर्चा में आने वाली माफिया मुख्तार अंसारी की एंबुलेंस स्टेरिंग उसके बेहद करीबी के हाथों में थी. पुलिस का दावा है कि यह एंबुलेंस उसका करीबी और शार्प शूटर सलीम चलाता था. सलीम गाजीपुर के मोहम्मदाबाद निवासी बताया जा रहा है. वह लंबे समय तक मुख्तार के साथ रहा है. पंजाब जेल में मुख्तार के जाने के बाद वह भी उसी शहर में रह रहा था. जब जरूरत पड़ती थी तो वह एंबुलेंस लेकर जाता था. इस बात का खुलासा होने के बाद पुलिस उसकी तलाश में हैं और इंटेलिजेंस दी में उसे तलाश करने में जुटी है.

जब से एंबुलेंस के बारे में खुलासा हुआ है तब से लगातार मुख्तार अंसारी के करीबियों की बात भी सामने आने रही है. मउ में पंजीकृत एंबुलेंस जेल में निरुद्ध होने के बाद उसे कोई और नहीं बल्कि गाजीपुर का ही रहने वाला मोहम्मद सलीम ही चला रहा था. इस संबंध में मऊ के सीओ सिटी धनंजय मिश्र का कहना है कि एंबुलेंस चालक के बारे में पूरी जानकारी मिल चुकी है. गाजीपुर का रहने वाला है. उसके बारे में जानकारी मिलते ही उसकी तलाश शुरू कर दी गई है. ताकि उसका पता लगाया जा सके.

पुलिस ने यह भी बताया कि मुख्तार के करीबी होने के चलते सलीम और उसके अन्य साथी रोपड़ में ही किराए के मकान लेकर रहते थे. पुलिस की जांच में यह बात भी सामने आ रही है कि एंबुलेंस पर जेल से कुछ दूरी पर ही लगातार दिखती नजर आ रही है पुलिस की मानें तो एंबुलेंस सलीम के अलावा एक अन्य सहयोगी भी था, लेकिन वह कौन है इस बारे में पुलिस को भी जानकारी नहीं हो सकी है. सीओ धनंजय मिश्रा का कहना है कि जब सलीम गिरफ्त में आ जाएगा तो उसकी भी पहचान हो जाएगी.