सिटी न्यूज़

Sonbhadra News : मां-बेटी का शव कुएं में मिलने के बाद सनसनी, हत्या या आत्महत्या, उलझी पुलिस

Sonbhadra News : मां-बेटी का शव कुएं में मिलने के बाद सनसनी, हत्या या आत्महत्या, उलझी पुलिस
UP City News | Oct 16, 2021 02:52 PM IST

सोनभद्र. उत्तर प्रदेश के सोनभद्र में मां-बेटी का शव कुएं में उतराया हुआ मिलने से सनसनी फैल गई. शव को देखने के बाद लोगों इसकी सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने शिनाख्त कराने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं इस मामले में तब अचानक नया मोड़ आ गया जब मायके वालों ने हत्याकर दोनों का शव कुएं में फेंकने का आरोप लगाया. जबकि ससुरावालों का कहना था कि आत्महत्या की है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक सोनभद्र के दुद्धी कोतवाली के नौडिहा ग्राम पंचायत निवासी शिवदास के पुत्र लल्लन चौरसिया की शादी करीब तीन वर्ष पहले कविता (22) से हुई थी. एक बेटी शिवानी भी हुई. वो एक वर्ष की थी. शाम को खाना खाने के बाद परिवार के सभी अपने कमरे में सोने के लिए चले गए. पति के मुताबिक जब वो भोर में सोकर उठा तो उसकी पत्नी और बेटी गायब थे. उसने बताया कि कई जगह तलाश की लेकिन उनका कहीं कुछ पता नहीं चल सका. उसने बताया कि कमरे का दरवाजा भी बाहर से बंद था. खोजबीन करने पर घर से कुछ दूर स्थित कुएं में मां-बेटी का शव उतराता मिला. शव देखते ही परिजनों में कोहराम मच गया. सूचना पाकर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची. शव को कुएं से निकलवाकर कब्जे में ले लिया.

थाने के एसआई डीएन द्विवेदी ने बताया कि मृतका पिछले दो माह से सास-ससुर से अलग रह रही थी. मृतका के पिता विजय कुमार ने पुलिस को दी तहरीर में आरोप लगाया है कि दहेज के लिए बेटी को प्रताड़ित किया जाता था. आशंका है कि इसी विवाद में बेटी और नतिनी की हत्या कर शव को कुएं में फेंक दिया गया है. प्रभारी निरीक्षक राघवेंद्र सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही मौत का कारण स्पष्ट होगा. मामले की छानबीन की जा रही है.