सिटी न्यूज़

विधायक विजय मिश्र की बढ़ी मुश्किलें: वाराणसी में धमकी और हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज, दुष्कर्म पीड़िता ने दी थी तहरीर

विधायक विजय मिश्र की बढ़ी मुश्किलें: वाराणसी में धमकी और हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज, दुष्कर्म पीड़िता ने दी थी तहरीर
UP City News | Sep 14, 2021 03:01 PM IST

वाराणसी. रिश्तेदार की संपत्ति हड़पने, दुष्कर्म व अन्य मामलों के आरोपी आगरा जेल में बंद ज्ञानपुर के बाहुबली विधायक विजय मिश्र की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं. छह माह पूर्व दुष्कर्म पीड़िता के जैतपुरा स्थित घर में घुसकर जान से मारने की धमकी और हत्या के प्रयास के मामले में पुलिस ने सोमवार को विजय मिश्र, बेटे विष्णु मिश्र समेत 14 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है.

पीड़िता का आरोप है कि मुकदमा वापस लेने का दबाव बनाया जा रहा है. विधायक की शह पर जेल से छूटे नाती विकास मिश्र की ओर से सुलह करने की धमकी दी जा रही है. अन्य परिजनों की ओर से भी धमकी जा रही है. छह माह पूर्व घर में घुसकर मारपीट और हत्या का प्रयास किया गया था. जैतपुरा थाना क्षेत्र की युवती ने एक साल पूर्व विजय मिश्र, बेटे विष्णु मिश्र और नाती विकास मिश्र पर भदोही के गोपीगंज कोतवाली में दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया था.

आरोप- परिजनों की ओर से दी जा रही हैं धमकियां

ज्ञानपुर के बाहुबली विधायक विजय मिश्र पर एक और मुकदमा दर्ज करवाने वाली पीड़िता का आरोप है कि विजय मिश्र के फरार बेटे विष्णु मिश्र और जमानत पर बाहर आए नाती विकास मिश्रा के मुकदमे में शपथ पत्र दाखिल करने और बयान बदलवाने के लिए बार-बार धमकियां दी जा रही हैं.

विधायक विजय मिश्र की बेटी रीमा पांडेय, सीमा पांडेय, गरिमा तिवारी, भतीजे सतीश मिश्र, मनीष मिश्र, प्रकाश चंद्र, दामाद राज दुबे, रतन मिश्र, मुकेश तिवारी व विमलधर दुबे द्वारा घर में घुसकर जान से मारने की धमकी दी गई. अगवाकर हत्या का प्रयास तक किया गया.

पीड़िता का आरोप है कि इस दौरान धमकी दी गई कि जेल में रहते हुए विधायक मिश्र जब सिपाही सूर्यमणि मिश्र की हत्या करा सकते हैं तो तुम्हारी भी हत्या हो सकती है. तुम्हारे भाई पर महाराष्ट्र और नई दिल्ली में दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज हुआ तो अन्य शहरों में भी होगा. जैतपुरा इंस्पेक्टर शशिभूषण राय ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर विजय मिश्र सहित 13 नामजद और एक अज्ञात पर हत्या के प्रयास सहित अन्य आरोपों में मुकदमा दर्ज किया गया.