सिटी न्यूज़

मिर्जापुर : दो नामी स्कूलों की छात्राओं में बीच सड़क पर जमकर मारपीट, राहगीरों ने बनाया वीडियो

मिर्जापुर : दो नामी स्कूलों की छात्राओं में बीच सड़क पर जमकर मारपीट, राहगीरों ने बनाया वीडियो
UP City News | Nov 23, 2022 07:42 PM IST

मिर्जापुर. उत्तर प्रदेश के जनपद मिर्जापुर(Mirzapur) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जिसमें दो नामी स्कूलों की छात्राओं में बीच सड़क पर आपस में जमकर मारपीट हो गई. इस दौरान एक छात्रा ने दूसरी छात्रा के सिर पर बोतल मार दी. जिससे वह घायल हो गई. जिसके बाद आपस में कई छात्राएं जमकर मारपीट करने लगी. इस पूरे मामले को राहगीर देखते रहे और वीडियो बनाते रहे, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

बताते चलें कि पूरा मामला शहर कोतवाली के तहसील चौराहे का है जहां दो नामी स्कूलों की छात्राएं आपस में भिड़ गई और जमकर बीच सड़क पर मारपीट करने लगी. इसी दौरान एक छात्रा ने दूसरी छात्रा के सिर पर बोतल मार दी. जिससे वह घायल हो गई. वहीं, इस घटना को देख अन्य छात्राएं भी मारपीट करने लगी. जिसमें लात घूंसे जमकर चले. वहीं कई छात्राओं ने लड़ाई शांत करने की कोशिश की. इस घटना का पूरा वीडियो राहगीरों ने बना लिया. जिसके बाद उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

बता दें कि इससे पहले भी स्कूलों की छात्राओं में किसी न किसी बात को लेकर मारपीट होती रहती है. फिलहाल, इस मामले में दोनों स्कूलों की छात्राओं में जमकर मारपीट हुई है. लेकिन अभी तक यह मामला पुलिस में नहीं पहुंचा है. छात्राओं की शिकायत स्कूल प्रशासन कार्यवाही करेगा.