सिटी न्यूज़

मिर्ज़ापुरः पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

मिर्ज़ापुरः पुलिस मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार
UP City News | Aug 05, 2022 05:28 PM IST

मिर्ज़ापुरः. सोमवार को जिले के नारायणपुर रोड़ पर पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने 25 हज़ार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस की जवाबी कार्यवाही में बदमाश के पैर में गोली लगी. जिसके चलते वह घायल हो गया और उसे उपचार के लिए पुलिस द्वारा अस्पताल में भर्ती करा दिया गया. गिरफ्तार अभियुक्त के पास से पुलिस ने चोरी की बाइक बरामद की है. बतादें कि गिरफ्तार बदमाशों में चार चोर वाराणसी के रहने वाले हैं. फिलहाल पुलिस गिरफ्तार बदमाशों के खिलाफ अग्रिम कार्यवाही में जुटी हुई है.

मिली जानकारी के अनुसार पूरा मामला मिर्जापुर के अदलहाट थाने के नारायणपुर रोड़ का बताया जा रहा है. जहां सोमवार को पुलिस द्वारा चैकिंग अभियान चलाया जा रहा था. इसी दौरान पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि, नारायणपुर रोड़ पर कुछ बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में हैं. गुप्त सूचना के आधार पर कार्यवाही करते हुए पुलिस ने चैकिंग के दौरान संदिग्ध होने पर बदमाशों को रोका, लेकिन वे नहीं रुके. उल्टा बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी. इसके बाद पुलिस को भी जवाबी कार्यवाही करनी पड़ी. इस दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई.

इस मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने 25 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार, इनामी बदमाश बीते लंबे समय से फरार चल रहा था. वहीं मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लग गई. जिसे आनन-फानन में पुलिस ने उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया. पुलिस का कहना है कि, गिरफ्तार 4 चोर वाराणसी के रहने वाले हैं. ये लोग पूर्व में भी कई वारदातों को अंजाम दे चुके हैं. फिलहाल सभी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया है और पुलिस द्वारा इनके खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्यवाही की जा रही है.