सिटी न्यूज़

Mau News: 1.83 क्विंटल गांजे के साथ तस्कर पकड़ा, 14 बोरियों में भरकर ले जा रहा था गांजा

Mau News: 1.83 क्विंटल गांजे के साथ तस्कर पकड़ा, 14 बोरियों में भरकर ले जा रहा था गांजा
UP City News | Oct 14, 2021 12:36 PM IST

मऊ. मऊ (mau news) में चलाए जा रहे चेकिंग अभियान के तहत भुजौटी मछली मंडी के पास से सरायंलखसी पुलिस तथा स्वाट की टीम ने 1.83 क्विंटल गांजे के साथ एक तस्कर को पकड़ा है. पुलिस (police) ने तस्कर के पास से 14 बोरियों में गांजा (Ganja) बरामद किया है. पुलिस ने गांजे की कीमत करीब 18 लाख बताई है. पुलिस ने तस्कर के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर चालान कर दिया.

मंगलवार की रात स्वाट टीम प्रभारी सच्चिदानंद यादव तथा सरायलंखसी एसओ राम सिंह के नेतृत्व में भुजौटी मछली मंडी के पास चेकिंग चल रही थी. तभी एक संदिग्ध ट्रक तेजी से दोहरीघाट की तरफ से आता दिखाई दिया. आशंका होने पर उसे रोका गया तो चालक ट्रक रोककर भागने लगा.

फिर पुलिस टीम ने 100 मीटर तक पीछा करके चालक को पकड़ लिया. पूछताछ में चालक ने ट्रक में गांजा लदे होने की बात बताई. तलाशी ली गई तो 14 बोरियों में 1 क्विंटल 83 किलो गांजा बरामद हुआ, जिसकी कीमत 18 लाख रुपये बताई जा रही है. तस्कर शोभनाथ पुत्र स्व. बुधई निवासी कोटवा थाना रानीपुर ने बताया कि बरामद गांजा उसका और उसके साथी दीपक पांडेय उर्फ गुड्डू पांडेय पुत्र स्व. अच्छेलाल पांडेय निवासी बड़ौरा थाना रानीपुर का है. दोनों ने इसे आधी-आधी राशि लगाकर खरीदा था. उसका साथी गांजा ट्रक में लोड कराने के बाद चला गया. पुलिस ने पकड़े गए तस्कर के विरुद्ध संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर चालान न्यायालय भेज दिया.