सिटी न्यूज़

कृष्णानंद राय की पत्‍नी और विधायक अलका राय का प्रियंका पर हमला, क्‍यों बचा रहीं मुख्‍तार अंसारी को

कृष्णानंद राय की पत्‍नी और विधायक अलका राय का प्रियंका पर हमला, क्‍यों बचा रहीं मुख्‍तार अंसारी को
UP City News | Jan 15, 2021 10:38 AM IST

गाजीपुर. पूर्व विधायक कृष्‍णानंद की पत्‍नी अलका राय ने कांग्रेस और प्रियंका वाड्रा पर मुख्‍तार अंसारी को बचाने की कोशिश करने का आरोप लगाया है. मुख्‍तार अंसारी पर कृष्‍णानंद राय की हत्‍या का आरोप है और वह पंजाब की जेल में बंद है. इससे पहले भी वह प्रियंका को मुख्‍तार अंसारी की मदद न करने की अपील वाली चिट्ठी लिख चुकी हैं.
एक वीडियो में अलका राय ने कहा है, 'यूपी की बीजेपी सरकार ने याचिका दायर की थी कि मुख्‍तार को पंजाब जेल से यूपी लाया जाए. इसका नोटिस लेते हुए गाजीपुर पुलिस गई थी वहां के अधिक‍ारियों ने इसे स्‍वीकार नहीं किया. वहां की कांग्रेस सरकार और प्रियंका गांधी से निवेदन कर रही हूं कि ऐसे खूंखार अपराधियों को बचाने की कोशिश न की जाए उनको वहां से भेजा जाए ताकि कोर्ट में जो मुकदमा चल रहा है उसमें न्‍याय मिल सके.

रोपड़ पुलिस ने कर दिया था मना
इससे पहले पिछले साल अक्‍टूबर में बीजेपी विधायक अलका राय ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी को पत्र लिख कर पंजाब की रोपड़ जेल में बंद मुख्‍तार अंसारी को उत्तर प्रदेश नही भेजें जाने पर नाराजगी जाहिर की थी. रोपड़ जेल से मुख़्तार को उत्तर प्रदेश लाने गई उत्तर प्रदेश पुलिस को बैरंग ही वापस होना पड़ा था. पंजाब पुलिस ने स्वास्थ्य का हवाला देते हुए अंसारी को उत्तर प्रदेश भेजने से मना कर दिया था.
अलका ने लिखा था प्रियंका को पत्र
अपने पत्र में अलका राय ने रोपड़ जेल से अंसारी को नहीं भेज कर पंजाब सरकार पर मुख्‍तार अंसारी को बचाने का आरोप भी लगाया. इसके साथ ही उन्‍होंने अपने लिखे पत्र में यह भी कहा है कि मुख्‍तार अंसारी को कांग्रेस पार्टी और पंजाब सरकार खुला संरक्षण दे रही है. यूपी की कई अदालतों में अंसारी को तलब किया जा रहा है, लेकिन पंजाब सरकार अंसारी को यूपी नही भेज रही. मुख्‍तार अंसारी अलका राय के पति और बीजेपी विधायक कृष्‍णानंद राय की हत्‍या में आरोपी है. बीजेपी विधायक अलका राय ने प्रियंका से पूछा- आप खुद महिला हैं. आप ऐसा क्‍यों कर रही हैं