सिटी न्यूज़

Ballia News: रसड़ा में चाकूबाजी, एक की मौत, दो आरोपी पकड़े, मामला दर्ज

Ballia News: रसड़ा में चाकूबाजी, एक की मौत, दो आरोपी पकड़े, मामला दर्ज
UP City News | Oct 17, 2021 09:14 AM IST

बलिया: रसड़ा थाना कोतवाली क्षेत्र स्थित सिंगही चट्टी के करीब चाकूबाजी में 33 वर्षीय देवेन्द्र चौहान की मौत हो गई. साथ ही बीच बचाव कर रहे दो युवक भी घायल हो गए. प्रत्यक्षदर्शीयों के मुताबिक महराजपुर निवासी 35 वर्षीय युवक देवेंद्र कुमार चौहान पुत्र रामकृत चौहान को सिंघई चट्टी पर शुक्रवार रात लगभग साढ़े आठ बजे कुछ लोग मिलकर मार रहे थे तभी रसड़ा से दशहरा का मेला देखकर महाराजपुर घर लौट रहे बाइक सवार मयंक चौहान व सुनील सिंघई चट्टी पर पहले से हो रही मारपीट को देख रुके और बीच बचाव करने लगे. बीच बचाव में दोनों युवकों को गंभीर चोटें आईं.

मारपीट व बीच बचाव में तीनों घायल हो गए. घायलों को रसड़ा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया. जहां हालत गंभीर देखते हुए प्राथमिक उपचार के बाद देवेंद्र को रेफर कर दिया गया. परिजन उसे बेहतर इलाज के लिए वाराणसी ले जा रहे थे लेकिन देवेंद्र रास्ते में ही सैदपुर के पास शनिवार की भोर में ही दम तोड दिया. अभी तक इस बात का पता नहीं चल सका है कि किन कारणों से चाकूबाजी हुई. फिलहाल मामले में पुलिस ने दो नामजद अभियुक्तों को हिरासत में लेकर आगे की कार्यवाहीं तेज कर दी है ।

बीच बचाव की कोशिश में घायल हुए मयंक चौहान ने बताया कि मैं अपने एक साथी के साथ मेला देखने बाइक से जा रहा था तो मैंने देखा कि कुछ लोग हमारे गांव के ही एक शख्स देवेंद्र चौहान को बुरी तरह मार रहे हैं. मैंने और मेरे साथी ने बीच बचाव की कोशिश की तो उन्होंने हम पर भी हमला बोल दिया. मुझे बेल्ट से भी पीटा. वहीं अपर पुलिस अधीक्षक बलिया ने बताया कि ये दो पक्षों के बीच का झगड़ा था जिसमें एक शख्स बुरी तरह से घायल हो गया जिसे बलिया से वाराणसी रेफर कर दिया गया. ज्यादा जख्मी होने के कारण उसकी मौत हो गई. इस मामले में मुकदमा दर्ज कर दो आरोपियों को हिरासत में लिया जा चुका है.