सिटी न्यूज़

वाराणसी : बीएचयूी कैंपस में सिरफिरे ने पिस्टल के बल पर महिला स्टाफ को दी धमकी

वाराणसी : बीएचयूी कैंपस में सिरफिरे ने पिस्टल के बल पर महिला स्टाफ को दी धमकी
UP City News | Oct 12, 2021 05:42 PM IST

वाराणसी. लंका थाना क्षेत्र स्थित बीएचयू कैंपस में स्थित अस्पताल की महिलाकर्मी को एक सिरफिर ने पिस्तौल तानकर जान से मारेन की धमकी दी. बताया जा रहा है कि एकतरफा प्यार में आरोपी ने घटना को अंजाम दिया. घटना के बाद पीड़िता काफी सहम गई. उसने थाने में आरोपी के खिलाफ तहरीर दी लेकिन पुलिस ने दूसरे थाना क्षेत्र का होकर पीड़िता को लौटा दिया. ऐसे में पीड़िता को डर सता रहा है कि आरोपी कभी भी गंभीर वारदात को अंजाम दे सकता है.

बीएचयू अस्पताल में कार्यरत महिलाकर्मी का आरोप है कि रविवार को ड्यूटी के दौरान लंका थाना क्षेत्र के सरायनंद खोजवा निवासी शुभम यादव ने अपने एक साथी के साथ आया. आरोप है कि वह आए दिन उसके साथ छेड़छाड़ करता है और रविवार को उसने उसकी बात नहीं मानने पर पिस्तौल तानकर जान से मारने की धमकी दी. घटना की जानकारी पर सहकर्मी ने घटना का विरोध जताया तो उसने उस पर भी पिस्तौल तान दी. आरोप है कि आरोपी धमकी देते हुए बोला कि कि सभी को गोली से मारकर खत्म कर दूंगा.

महिलाकर्मी चितईपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली है. महिला आरोपी के खिलाफ लंका थाने में तहरीर देने पहुंची।
पीड़िता का आरोप है कि लंका थाना पर जब गई तो पुलिसकर्मियों ने चित्तईपुर भेज दिया, जब चित्तईपुर थाने पहुंची तो घटनास्थल वहां का बताकर लंका थाने जाने को कह दिया. इस प्रकार उसकी शिकायत दर्ज नहीं की गई. उसका कहना है कि पहले भी उसने आरोपी के खिलाफ शिकायत करने की कोशिश की लेकिन पुलिस आरोपी के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करती है.