सिटी न्यूज़

पुलिस ने किया दो असलहा तस्करों को किया गिरफ्तार, 9 तमंचे और 3 पिस्‍टल बरामद

पुलिस ने किया दो असलहा तस्करों को किया गिरफ्तार, 9 तमंचे और 3 पिस्‍टल बरामद
UP City News | Jan 14, 2021 02:43 PM IST

वाराणसी. गाजीपुर पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है, जहां पुलिस की स्वाट टीम ने दुल्लहपुर थाना क्षेत्र के बहलोलपुर इलाके से 2 असलहा तस्करों को गिरफ्तार किया. पुलिस टीम ने वाहन चेकिंग के दौरान असलहों की बड़ी खेप पकड़ी है. गिरफ्तार असलहा तस्करों से पुलिस ने अवैध असलहों का बड़ा जखीरा बरामद किया. पुल‍िस ने तस्‍करों के ख‍िलाफ मामला दर्ज कर जेल भेज द‍िया है.

पुल‍िस को सूचना म‍िली क‍ि कुछ तस्‍कर उज्जैन से अवैध असलहों की खेप लेकर बलिया डिलीीवरी करने जा रहे हैं. पुल‍िस को जैसे ही इस बात की जानकारी हुई, तमाम टीमें मुस्‍तैद कर दी गईं. पुल‍िस चेक‍िंंग के दौरान दो लोगों को पकड़ ल‍िया. गिरफ्तार तस्कर मध्य प्रदेश से असलहों का जखीरा ले आते थे और पूर्वांचल के जिलों में अपराधियों को सप्लाई करने का धंधा कर रहे थे.

फिलहाल पुलिस पकड़े गए बदमाशो के बाकी नेटवर्क को खंगाल रही है. पुलिस का दावा है कि वह जल्द से जल्द बाकि आरोपियों को पकड़ कर और भी अवैध हथियारों को खोज निकालेंगे. प्राप्त जानकारी के अनुसार, आपको बता दें कि, पुलिस ने तस्करों के पास से 9 तमंचे, 3 पिस्टल और कारतूस बरामद किया. पुल‍िस का कहना है क‍ि एक टीम इसके ल‍िए लगा दी गई है.