सिटी न्यूज़

मऊ में पूर्व प्रधान के भतीजे की गोली मारकर हत्या, नाराज ग्रामीणों ने पुलिस की जीप फूंकी

मऊ में पूर्व प्रधान के भतीजे की गोली मारकर हत्या, नाराज ग्रामीणों ने पुलिस की जीप फूंकी
UP City News | Jan 13, 2021 08:41 AM IST

मऊ. उत्तर प्रदेश के मऊ जनपद के चिरैयाकोट थाना क्षेत्र के असलपुर गांव में मंगलवार की देर रात बदमाशों ने पूर्व प्रधान के भतीजे को गोली मारकर हत्या कर दिया. हत्या से क्षेत्र में हड़कंप मच गया. वहीं आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस की गाड़ी पर पथराव कर उसे आग के हवाले कर दिया. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर भारी फोर्स पहुंच गई थी. गांव में एहतियात के तौर पर पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है. घटना को लेकर काफी तनाव है. ग्रामीणों के अनुसार स्ट यह हत्या ग्राम प्रधानी के चुनावी रंजिश को लेकर हुई है.

गौरतलब है कि एक वर्ष पूर्व में भी भरी पंचायत के दौरान असलपुर ग्राम प्रधान मुन्ना बागी की गोलीमार कर हत्या कर दी गई थी. मंगलवार की रात उन्ही के भतीजे अरविंद राम की भी गोली मारकर हत्या कर दी गई. वारदात से इलाके में हड़कम्प मचा गया. अरविंद की हत्या से आक्रोशित ग्रामीणों ने मौके पर पहुंची पुलिस के वाहन पर पथराव करते हुए आग के हवाले कर दिया. कयास लगाए जा रहा हैं कि अरविंद की हत्या पूर्व में उसके हुए चाचा की हत्या में गवाह होने के कारण की गई है.

अब पहले चाचा की हत्या फिर बाद में भतीजे की हत्या पुलिस के लिए बहुत बड़ा सवाल खड़ा कर रहा है. मिली जानकारी के अनुसार पिछले वर्ष पोखरी नीलामी के दौरान ग्राम प्रधान की हत्या का मृतक गवाह था. वहीं जैसे ही पुलिस की जीप को फूंकने की बात आला प्रशासन को पता चली कई थानों की पुलिस फोर्स और पीएसी मौके पर पहुंच गई. पुलिस का दावा है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर​ लिया गया है. जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी.