सिटी न्यूज़

वाराणसी में बुजुर्ग ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में बेटा, बहू और पोते पर मारपीट का आरोप

वाराणसी में बुजुर्ग ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में बेटा, बहू और पोते पर मारपीट का आरोप
UP City News | Aug 06, 2022 05:51 PM IST

वाराणसी. गंगा नगरी कहे जाने वाले वाराणसी में एक वृद्ध ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. मरने से पहले उन्होंने लिखे सुसाइड नोट में बड़े बेटे, बहू और पोते पर मारपीट करने और रुपए हड़पने का आरोप लगाया है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाते हुए मामले की तहकीकात शुरू कर दी है.

मूल रूप से वाराणसी के चौबेपुर के परानापुर निवासी 65 वर्षीय मोतीलाल यादव वाराणसी के ही सरैया में परिवार सहित रहकर मिठाई के डिब्बे बनाने का काम करते थे. पुलिस के मुताबिक शुक्रवार को बड़े बेटे लालजी यादव व उसके परिवारीजनों से नाराज होकर वह अपने पैत्रिक निवास परानापुर आ गए थे.

शनिवार को उनका शव घर में फंदे से लटका मिला. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारने के साथ ही शव की तलाशी ली तो उनकी जेब से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ, जिसमें बड़े बेटे लालजी यादव, बहू माया देवी, और पोता अभिषेक यादव का नाम लिखा था. उन्होंने लिखा कि ये लोग मेरा कारखाना और रुपये ले लिए हैं. इसको लेकर मारपीट करते थे. इस कारण वह आत्महत्या कर रहा है. मेरे दो बेटे लालू यादव व श्रीराम यादव को झूठे मुकदमे में फंसाया गया है. पुलिस सुसाइड नोट के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर विधिक कार्रवाई में जुट गई है.