सिटी न्यूज़

21 को जौनपुर आएंगे चंद्रशेखर रावण, आजाद समाज पार्टी संगठन को मज​बूती देने में जुटी

21 को जौनपुर आएंगे चंद्रशेखर रावण, आजाद समाज पार्टी संगठन को मज​बूती देने में जुटी
UP City News | Oct 13, 2021 01:25 PM IST

जौनपुर. आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आजाद समाज पार्टी पूर्वांचल में संगठन को मजबूत करने में जुटी है. इसको लेकर आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय कोर कमेटी के सदस्य और जोन प्रभारी, आगरा, अलीगढ़, वाराणसी, बरेली, प्रयागराज और मिर्जापुर एडवोकेट रवीेंद्र भाठी पूर्वांचल के तूफानी दौरे पर हैं. वो लागातार लोंगो से मिल रहे हैं और संगठन को मजबूत करने के लिए बैठकों का आयोजन कर रहे हैं. पिछले दो दिनों से वो जौनपुर के दौरे पर हैं. जहां आगामी 21 अक्टूबर को चंद्रशेखर रावण की जनसभा आयोजित होनी है.

एडवोकेट रवीेंद्र भाठी ने बताया कि आजाद समाज पार्टी दलितों और सोषित लोगों की आवाज बनकर उभरी है. राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर रावण ने मजबूती के साथ शोषितों की आवाज उठाई है. उनके निर्देश पर पार्टी पूरे प्रदेश में अपने संगठन को मजबूत करने में जुटी हुई है. प्रदेशभर में हर दिन सैकड़ों लोग पार्टी की सदस्यता ले रहे हैं और पार्टी से जुड़कर भाजपा सरकार के खिलाफ आवाज बुलंद करने का काम कर रहे हैं.

उन्होंने बताया कि जिस तरह से भाजपा सरकार में हर तबके का शोषण हो रहा और लोग परेशान हैं वो दिन दूर नहीं कि जब इस सरकार को उखाड़ फेंका जाएगा. उन्होंने दावा किया कि 2022 के चुनाव में आजाद समाज पार्टी बहुत अहम ​भूमिका में होगी. पार्टी से हर तबके के लोग जुड़ रहे हैं, ऐसे में पार्टी दिन ब दिन मजबूत हो रही है. उन्होंने 21 अक्टूबर के कार्यक्रम के बारे में बात करते हुए कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष चंद्रशेखर रावण इस दिन जौनपुर में मौजूद होंगे. उनकी जनसभा को लेकर कार्यकर्ता उत्साहित हैं और फीडबैक मिल रहे हैं कि जनता भी उन्हें सुनना चाहती है.

उन्होंने बताया​ कि इस संबंध में जौनपुर की टीम के साथ मिलकर शहर के एक होटल में बैठक का आयोजन किया गया, जहां जनसभा की तैयारी को लेकर रणनीति बनाई गई. बैठक में मुख्य रूप से जिलाध्याक्ष भानु प्रताप भारती, मंडल अध्यक्ष डॉ. एके गौतम, मंडल वरिष्ठ उपाध्यक्ष जितेंद्र भारती, नगर अध्यक्ष शाने अली फैज, नगर मो. मशरकैन, मो. मीसम आदि मौजूद रहे.