सिटी न्यूज़

बीजेपी किसान मोर्चा ने देवरिया में निकाली ट्रैक्टर रैली, नाराज किसानों बड़ा संदेश देने की कोशिश

बीजेपी किसान मोर्चा ने देवरिया में निकाली ट्रैक्टर रैली, नाराज किसानों बड़ा संदेश देने की कोशिश
UP City News | Nov 25, 2021 04:30 PM IST

देवरिया. उत्तर प्रदेश भाजपा (BJP) के किसान मोर्चा (Kisan Morcha) के अध्यक्ष कामेश्वर सिंह गुरुवार को पूर्वी यूपी के जिले देवरिया (Deoria) में मौजूद रहे. इस दौरान नाराज किसानों को ये संदेश देने की कोशिश की गई कि भाजपा उनके साथ खड़ी है और कहीं न कहीं उन्हें मनाने की भी कोशिश की गई. इस दौरान काफी संख्या में लोग वहां मौजूद रहे. भाजपा कार्यकर्ताओं बड़े ही जोशील अंदाज में ट्रैक्टर रैली में हिस्सा ले रहे थे. वहीं भाजपा किसान मोर्चा के प्रदर्शन अध्यक्ष कामेश्वर सिंह ने सभी को संबोधित भी किया.

कामेश्वर सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री ने तीन कृषि कानून को वापस लेने का फैसला कर लिया है. इससे देश की जनता भी अब वाकिफ है. इस वजह से किसानों की नाराजगी का कोई मतलब नहीं है. उन्होंने कहा कि किसान शौर्य का प्रतीक है. ट्रैक्टर भी शौर्य का प्रतीक है. ट्रैक्टर परामग्रम और उन्नति का प्रतीक है. इसलिए हम रैली निकाल रहे हैं. कुछ लोगों ने ट्रैक्टर रैली निकालकर तिरंगे का अपना किया था लाल किले का अपमान किया. इसलिए हम ट्रैक्टर रैली निकाल रहे हैं.

भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष बोले- किसान पहले भी बीजेपी के साथ था, अब भी है और आगे भी रहेगा

उन्होंने कहा कि हम सकारात्क दिशा में किसानों को ले जाने का प्रयास कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि जब तीन कृषि कानून को सरकार ने समाप्त कर दिया है तो अब मतभेद की कोई गुंजाइश नहीं रह जाती है. उन्होंने कहा कि किसान पहले भी बीजेपी के साथ था अब भी है और आगे भी रहेगा. वहीं इस दौरान उन्होंने राकेश टिकैत को आड़े हाथों लिया और कहा कि मैंन उन्हें ज्यादा गंभीरता से नहीं लेता हूं. दो बार विधानसभा और लोकसभा चुनाव में राकेश टिकैत को बीजेपी ने हराया है.