सिटी न्यूज़

बलिया : बरेली स्टेशन के पास टीटी ने एक्सप्रेस से सैनिक को दिया धक्का, इलाज के दौरान मौत

बलिया : बरेली स्टेशन के पास टीटी ने एक्सप्रेस से सैनिक को दिया धक्का, इलाज के दौरान मौत
UP City News | Nov 25, 2022 05:23 PM IST

बलिया. उत्तर प्रदेश के जनपद बलिया(Ballia) से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. जिसमें बरेली स्टेशन(Bareilly Station) के पास टीटी(TT) ने एक्सप्रेस ट्रेन(Express train) से एक सैनिक(Soldiers) को धक्का दे दिया. जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. सैनिक सोनू का पार्थिव शरीर बलिया पहुंच गया है. जिसके बाद NH-31 मुख्य मार्ग पर लोगों ने जाम लगा दिया. बताया जा रहा है कि सैनिक सोनी हल्दी के भरसौता का रहने वाला है.

बताते चलें कि बलिया के हल्दी थाना क्षेत्र के भरसौता के रहने वाले 25 वर्षीय सोनू राजपूत बटालियन जयपुर में तैनात थे, वह दिल्ली जा रहे थे. बरेली स्टेशन पर सुबह 9:15 बजे प्लेटफार्म नंबर 2 पर ट्रेन आकर रुकी थी, वह पानी की बोतल लेने के लिए स्टेशन पर उतरे, 9:20 बजे जैसे ही ट्रेन चली वैसे ही फौजी सोनू कोच में चढ़ने लगे. आरोप है कि कोच में मौजूद टीटी उपेंद्र बोरो ने धक्का मार दिया. इससे फौजी का संतुलन बिगड़ा और वह नीचे गिर गए. इसे फौजी का एक पैर कट गया और दूसरा बुरी तरह कुचल गया था.

बता दें कि सैनिक के ट्रेन से गिरकर गंभीर रूप से घायल होने की सूचना पर परिवार में हड़कंप मच गया था. बताया जा रहा है कि बेटे के पैदा होने पर 29 दिन की छुट्टी लेकर सोनू अपने घर के लिए आ रहे थे. बुधवार देर रात वह दिल्ली के लिए राजधानी एक्सप्रेस से रवाना हुए थे. दोपहर में सोनू के साथ हादसे से हड़कंप मच गया. सूचना मिलते ही सोनू के छोटे भाई समेत परिवार के अन्य लोग बरेली के लिए रवाना हो गए थे. लेकिन आज इलाज के चलते उनकी मौत हो गई है. जिसे लेकर परिवार में चीख-पुकार वह कोहराम मचा हुआ है. वहीं, परिवार के लोग आरोपी टीटी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग कर रहे हैं.